32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिमडेगा : विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर हुई समीक्षा बैठक

रविकांत साहू, सिमडेगा समाहरणालय सभाकक्ष में उपायुक्त विप्रा भाल की अध्यक्षता में विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर समीक्षा बैठक हुई. उपायुक्त ने जिले में किये जा रहे निर्वाचन कार्यों की विस्तृत समीक्षा करते हुए कहा कि सभी मतदान केंद्रों में मूलभूत सुविधा अधिकारी सुनिश्चित करायें. उन्होंने कहा कि मतदाताओं को मतदान दिवस के दिन […]

रविकांत साहू, सिमडेगा

समाहरणालय सभाकक्ष में उपायुक्त विप्रा भाल की अध्यक्षता में विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर समीक्षा बैठक हुई. उपायुक्त ने जिले में किये जा रहे निर्वाचन कार्यों की विस्तृत समीक्षा करते हुए कहा कि सभी मतदान केंद्रों में मूलभूत सुविधा अधिकारी सुनिश्चित करायें.

उन्होंने कहा कि मतदाताओं को मतदान दिवस के दिन किसी भी प्रकार की असुविधा न हो इसे सभी पदाधिकारी सुनिश्चित करें. इपीक रेसियों एवं जेंडर रेसियों के अंतर को पूरा करते हुए एक सप्ताह के अंदर प्रतिवेदन समर्पित करने का निर्देश सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी को दिया गया.

सी-विजिल एप्प से संबंधित जागरूकता कैंप चलाने का निर्देश दिया गया. सभी प्रखंडों में मतदान केंद्र का प्रमाण पत्र सभी ईआरओ, एईआरओ को समर्पित करने का निर्देश दिया गया. सोशल मीडिया प्लान प्रखंडवार समर्पित करने का निर्देश दिया. बैठक में उपविकास आयुक्त, अपर समाहर्ता, अनुमंडल पदाधिकारी, उप निर्वाचन पदाधिकारी, सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी के अलावे अन्य उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें