सड़क निर्माण में गुणवत्ता का ख्याल रखें अधिकारी : अर्जुन

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

सिमडेगा : समाहरणालय में जिला विकास समन्वय एवं निगरानी समिति की समीक्षा बैठक गुरुवार को हुई. अध्यक्षता केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने की. उन्होंने अधिकारियों से कहा कि सड़क निर्माण में गुणवत्ता में गड़बड़ी होने पर अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी. बैठक के आरंभ में उपायुक्त विप्रा भाल ने पिछली बैठक का अनुपालन प्रतिवेदन से श्री मुंडा को अवगत कराया.

श्री मुंडा ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना सरकार की महत्वपूर्ण योजनाओं में एक है. इसके लिए बालू की उपलब्धता सुनिश्चित कराने का आदेश दिया. श्री मुंडा ने पथ निर्माण विभाग द्वारा बनायी जा रही सड़क के लिए ली गयी जमीन के एवज में संबंधित व्यक्ति को मुआवजा का भुगतान अविलंब कराने को कहा. विद्युत विभाग की समीक्षा के क्रम में सौभाग्य योजना के तहत सभी घरों में बिजली पहुंचाने का निर्देश दिया. बैठक में बोलबा में बीएसएनएल नेटवर्क का सुचारू रूप से संचालन कराने का निर्देश दिया गया.

कहा गया कि प्रखंडों में टावर लगाने के कार्य को जल्द पूरा करें. उपायुक्त ने सांसद को पौधा देकर स्वागत किया. बैठक में विधायक विमला प्रधान, विधायक विक्सल कोंगाड़ी, एसपी संजीव कुमार, डीडीसी दिनेश कुमार सिंह के अलावा अन्य अधिकारी उपस्थित थे.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें