36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोरियो में मतदाता की मौत : संथाल परगना में मतदान करके बूथ से बाहर आये बुजुर्ग के निकल गये प्राण

बोरियो : संथाल परगना की 16 विधानसभा सीटों के लिए शुक्रवार को जारी मतदान के बीच एक मतदाता की मौत हो गयी. मतदान केंद्र से बाहर निकलते ही मतदाता के प्राण निकल गये. मृतक की पहचान सूरज साहू के रूप में हुई है. उनकी उम्र करीप 65 साल बतायी जाती है. इसे भी पढ़ें : […]

बोरियो : संथाल परगना की 16 विधानसभा सीटों के लिए शुक्रवार को जारी मतदान के बीच एक मतदाता की मौत हो गयी. मतदान केंद्र से बाहर निकलते ही मतदाता के प्राण निकल गये. मृतक की पहचान सूरज साहू के रूप में हुई है. उनकी उम्र करीप 65 साल बतायी जाती है.

इसे भी पढ़ें : पांचवें और आखिरी चरण में संथाल की 16 सीटों पर संग्राम, एक-एक सीट का लेखा-जोखा, Video में

मामला बोरियो विधानसभा क्षेत्र का है. बुजुर्ग मतदाता सुबह-सुबह मतदान करने के लिए बोरियो के मतदान केंद्र संख्या 146 पर पहुंचे. लाइन में लगे और अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया. वोट देने के बाद मतदान केंद्र से जैसे ही बाहर निकले, उनकी मृत्यु हो गयी.

इसे भी पढ़ें : पांचवां चरण LIVE: सुबह 9 बजे तक कुल 12.01% मतदान, महगामा में सबसे अधिक 15.79% वोटिंग

वहां मौजूद लोगों ने उन्हें उनके घर पहुंचाया. सूरज साहू (65) के निधन से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है. हालांकि, मतदान बदस्तूर जारी है. लोगों को सूरज साहू के अंतिम संस्कार में भाग लेने के लिए जाना है, लेकिन इसके पहले लोग वोट डालने के अधिकार से वंचित नहीं रहना चाहते.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें