25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

13.70 लाख की लागत से बना जलमीनार बेकार

प्रखंड के एदेलहातू पंचायत के छोटकोलमा में पेयजल एवं स्वच्छता विभाग की ओर से दो सोलरयुक्त जल मीनार का निर्माण कराया गया है. इनमें एक टंकी से पानी की सप्लाई हो रही है, जबकि दूसरा छह माह से ठप है.

बुंडू. प्रखंड के एदेलहातू पंचायत के छोटकोलमा में पेयजल एवं स्वच्छता विभाग की ओर से दो सोलरयुक्त जल मीनार का निर्माण कराया गया है. इनमें एक टंकी से पानी की सप्लाई हो रही है, जबकि दूसरा छह माह से ठप है. बताया जाता है कि छोटकोलमा में कुल 123 घर हैं. गांव में सात चापाकल है, जिनमें तीन फेल है. गांव की सहिया महेश्वरी देवी एवं ग्रामीणों ने बताया कि ग्रामीणों को पानी के लिए एक किमी दूर डाड़ी से पानी लाना पड़ता है. ग्रामीणों के अनुसार टंकी की क्षमता 12000 लीटर की है. इसका निर्माण 13.70 लाख रुपये की लागत से हुआ था. ग्रामीणों के अनुसार टंकी से गांव में सिर्फ दो दिन ही पानी की सप्लाई हुई. उसके बाद से ही ठप है. ग्रामीणों ने शिकायत की है कि संवेदक ने कार्य में काफी लापरवाही की है. पंचायत की मुखिया सीमा देवी ने बताया संवेदक एवं विभाग को बार-बार जानकारी दी गयी, लेकिन गंभीरता नहीं बरती गयी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें