1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. there is no dearth of promising players in jharkhand better game management is needed hemant soren

झारखंड में होनहार खिलाड़ियों की कमी नहीं, बेहतर खेल प्रबंधन की जरूरत : हेमंत सोरेन

झारखंड में होनहार खिलाड़ियों की कमी नहीं है, लेकिन संसाधन की कमी के कारण वे आगे नहीं बढ़ पाते हैं. राज्य में बेहतर खेल प्रबंधन की जरूरत है. झारखंड में खेल की दिशा में बेहतर कार्य किये जा सकते हैं

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
झारखंड में होनहार खिलाड़ियों की कमी नहीं
झारखंड में होनहार खिलाड़ियों की कमी नहीं
prabhatt khabar

रांची : झारखंड में होनहार खिलाड़ियों की कमी नहीं है, लेकिन संसाधन की कमी के कारण वे आगे नहीं बढ़ पाते हैं. राज्य में बेहतर खेल प्रबंधन की जरूरत है. झारखंड में खेल की दिशा में बेहतर कार्य किये जा सकते हैं. उक्त बातें मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन गुरुवार को मोरहाबादी के बिरसा मुंडा फुटबॉल स्टेडियम में कही. श्री सोरेन यहां फीफा अंडर-17 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय फुटबॉल टीम के राष्ट्रीय कैंप में चयनित आठ महिला फुटबॉलरों को किट प्रदान करने पहुंचे थे.

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य की मौजूदा सरकार खेल को बढ़ावा देगी. इसके लिए खेल नीति भी तैयार की जा रही है. उन्होंने कहा कि इससे पहले भी हमारी सरकार कुछ दिनों के लिए थी. उस दौरान भी हमारी ओर से खेल को आगे बढ़ाने के प्रयास किये थे. खिलाड़ियों के रोजगार पर भी ध्यान दिया गया था. दोबारा हमारी सरकार बनी है, तो मैंने देखा कि स्थिति में कोई परिवर्तन नहीं आया है. इस पर हमें आगे बढ़ने की जरूरत है. झारखंड में हम खेल को आगे बढ़ायेंगे. इस पर अध्ययन किया जा रहा है.

सीएम ने कहा

झारखंड में खेल को हम आगे बढ़ायेंगे, किया जा रहा अध्ययन, तैयार की जायेगी खेल नीति

Post by : Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें