18.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डबढ़ते भारत की मासिक रिपोर्ट देता है मन की बात कार्यक्रम : बाबूलाल मरांडी

बढ़ते भारत की मासिक रिपोर्ट देता है मन की बात कार्यक्रम : बाबूलाल मरांडी

प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश की सामूहिक शक्ति का पुनर्जागरण हुआ है. आजाद भारत में कई सामाजिक बदलाव को सामूहिक शक्ति के कारण सफल किया गया. उन्होंने कहा कि स्वच्छ भारत अभियान, डिजिटल भारत, कोविड से लड़ाई जैसे महत्वपूर्ण कार्य पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सामूहिक शक्ति के जागरण से पूर्ण हुए.

रांची : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम का 109 वां संस्करण रविवार को भाजपा कार्यकर्ताओं व आम जनता के द्वारा बूथ स्तर पर सुना गया. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने चुटिया में बूथ संख्या 53 में मन की बात कार्यक्रम को सुना. मौके पर विधायक सीपी सिंह और जिला महामंत्री वरुण साहू सहित कई कार्यकर्ता शामिल थे. इस अवसर पर श्री मरांडी ने कहा कि नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में देश बदल रहा है. देश आगे बढ़ रहा है. प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम में भारत के बदलाव, प्रगति व बढ़ते कदमों की चर्चा रहती है. ऐसा लगता है कि प्रधानमंत्री देश की जनता के पास प्रत्येक माह एक प्रगति रिपोर्ट रखते हैं, जिसमें बढ़ते भारत, बदलते भारत की स्पष्ट छवि दिखती है. उन्होंने कहा कि मन की बात कार्यक्रम ऐसा लगता है, जैसे यह जन जन की बात है. यह भारत की बात है.

सामूहिक शक्ति से सफल हुए कई सामाजिक बदलाव

प्रदेश संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह ने कहा कि मन की बात में सबका साथ, सबका विकास की झलक दिखती है. प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश की सामूहिक शक्ति का पुनर्जागरण हुआ है. आजाद भारत में कई सामाजिक बदलाव को सामूहिक शक्ति के कारण सफल किया गया. उन्होंने कहा कि स्वच्छ भारत अभियान, डिजिटल भारत, कोविड से लड़ाई जैसे महत्वपूर्ण कार्य पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सामूहिक शक्ति के जागरण से पूर्ण हुए.

नारी सशक्तीकरण का लक्ष्य पूरा

कर्मवीर ने कहा कि देश में नारी सशक्तीकरण का लक्ष्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरा हो रहा है. भारत की प्रगति में नारी शक्ति की महत्वपूर्ण भूमिका सुनिश्चित की जा रही है. इनके अलावा प्रदेश, जिला, मंडल, शक्ति केंद्र व बूथ के पदाधिकारियों सहित हजारों कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने बूथों पर कार्यक्रम को सुना.

Also Read: सीजीएल परीक्षा का तीसरा पेपर लीक होने पर रांची में हंगामा, मेन रोड के पास अभ्यर्थियों ने प्रदर्शन किया

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें