27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लोकसभा चुनाव 2024: प्रियंका गांधी की रांची के नामकुम में चुनावी सभा, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, बारिश ने डाली खलल

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर रैलियों का आयोजन किया जा रहा है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की रांची के नामकुम में चुनावी सभा है. सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. मौसम में बदलाव के कारण हुई बारिश ने कार्यक्रम में खलल डाल दी.

नामकुम (रांची), राजेश वर्मा: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की चुनावी सभा बुधवार को रांची के नामकुम स्थित हाईटेंशन मैदान में आयोजित है. जनसभा को लेकर कार्यक्रम स्थल पर कार्यकर्ता एवं समर्थक जुटने लगे हैं. प्रशासन की ओर से जनसभा को लेकर चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं. मुख्य पंडाल में प्रवेश से पहले सुरक्षा की जांच की जा रही है. मेटल डिटेक्टर से जांच के बाद अंदर प्रवेश करने दिया जा रहा है. इधर, बारिश ने कुछ देर के लिए कार्यक्रम में खलल डाल दी.

अतिथियों के लिए अलग प्रवेश द्वार, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

मुख्य स्टेज के अलावा विशाल पंडाल बनाया गया है, जहां 10 हजार कुर्सियां लगाई गयी हैं. प्रियंका गांधी एवं अन्य अतिथियों के लिए अलग से प्रवेश द्वार बनाया गया है. प्रवेश द्वार पर आधा दर्जन आईपीएस सहित अन्य अधिकारी एवं जवान उपस्थित हैं. नामकुम की ओर से आने वाले रास्ते को वन-वे किया गया है. एयरपोर्ट से कार्यक्रम स्थल तक बड़ी इमारतों पर जवान तैनात किए गए हैं.

पारंपरिक वेशभूषा में महिलाएं करेंगी स्वागत

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के स्वागत के लिए पारंपरिक वेशभूषा में महिलाएं पहुंची हैं. वे लाल पाड़ साड़ी पहनी हैं. महिलाएं अतिथियों के पहुंचने का इंतजार कर रही हैं.

प्रियंका गांधी की सभा से पहले बारिश ने डाली खलल

प्रियंका गांधी के चुनावी कार्यक्रम से पहले तेज बारिश होने लगी. इससे कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को परेशानी हुई, वहीं बारिश की वजह से कार्यकर्ताओं को चुनावी सभा में पहुंचने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

मंच पर ये हैं उपस्थित

मंच पर भाकपा माले के विनोद कुमार, राज्यसभा सांसद महुआ माजी, खिजरी विधायक राजेश कच्छप, अजय नाथ शाहदेव, कुमार राजा, गीताश्री उरांव, पूर्व मेयर रमा खलखो, सुरेश बैठा, राजीव रंजन, सतीश पॉल मुंजनी समेत अन्य उपस्थित हैं.

Also Read: प्रियंका गांधी, हिमंत बिस्वा सरमा, शिवराज सिंह चौहान और तेजस्वी सूर्या की 22 मई को झारखंड में चुनावी सभाएं, 28 मई को आएंगे पीएम मोदी

Also Read: Lok Sabha Election 2024: प्रियंका गांधी 22 मई को आएंगी झारखंड, गोड्डा और रांची में करेंगी जनसभा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें