18.1 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हैदराबाद के रिसॉर्ट में झारखंड के सत्ता पक्ष के विधायकों की कड़ी निगरानी, पुलिस की तैनाती

विधायकों को अलग-अलग कमरे में ठहराया गया है. विधायकों को फोटो खींचने पर प्रतिबंध लगाया गया है. इस रिसॉर्ट के एक हिस्से में आम लोग भी ठहरे हैं, लेकिन उनसे इन विधायकों को पूरी तरह काट कर रखा गया है.

रांची : झारखंड के सत्ता पक्ष के विधायक हैदराबाद के लियोनी रिसॉर्ट में कड़ी निगरानी में रह रहे हैं. रिसॉर्ट में काफी संख्या में तेलंगाना पुलिस तैनात किये गये हैं. विधायकों को रिसॉर्ट के एक अलग ही भवन में ठहराया गया है. एक-एक विधायक की चार-चार लोग निगरानी कर रहे हैं. विधायक अपने कमरे से बाहर निकलते हैं, तो उनके साथ तेलंगाना पुलिस व स्थानीय विधायक साथ होते हैं. जानकारी के मुताबिक कांग्रेस ने एआइसीसी के कई सचिवों को वहां लगाया है. वहीं तेलंगाना के कांग्रेसी विधायक भी रिसॉर्ट में मौजूद हैं.

विधायकों को अलग-अलग कमरे में ठहराया गया है. विधायकों को फोटो खींचने पर प्रतिबंध लगाया गया है. इस रिसॉर्ट के एक हिस्से में आम लोग भी ठहरे हैं, लेकिन उनसे इन विधायकों को पूरी तरह काट कर रखा गया है. एक विधायक ने कहा कि इस तरह की व्यवस्था पीड़ादायक और सम्मानजनक नहीं है. विधायकों को सामने के लॉन व गार्डेन में टहलने के दौरान भी निगरानी की जा रही है.

Also Read: झारखंड में कोई सीएम नहीं, संवैधानिक संकट, बोले विधायक सरयू राय, हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी पर क्या बोले नेता?

आज शाम को लौट सकते हैं विधायक

सत्ता पक्ष के विधायक चार फरवरी की शाम को राजधानी रांची लौट सकते हैं. इनको चार फरवरी की रात सर्किट हाउस में ही रखा जायेगा. सत्ता पक्ष पांच फरवरी को होने वाले विश्वास मत को लेकर कोई जोखिम नहीं लेना चाहता है. इसलिए इनको एक दिन पहले ही लाने की तैयारी की जा रही है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें