24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड सरकार ने युवाओं के साथ किया विश्वासघात : तेजस्वी सूर्य

भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्य ने बुधवार को भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ के समर्थन में बाइक रैली निकाली.

रांची. भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्य ने बुधवार को भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ के समर्थन में बाइक रैली निकाली. बाइक रैली की शुरुआत बिरसा चौक से भगवान बिरसा के प्रतिमा पर माल्यार्पण के साथ हुई. इसके बाद बाइक रैली हरमू बाइपास, किशोरगंज चौक, रातू रोड, सर्कुलर रोड, लालपुर चौक होते हुए शहर के विभिन्न मार्गों पर भ्रमण की. रैली में सांसद संजय सेठ, रोमित नारायण, शशांक राज, विनय जायसवाल, केके गुप्ता सहित सैकड़ों की संख्या में युवा उपस्थित थे.

युवाओं को ठगने का काम किया है सरकार ने

तेजस्वी सूर्य ने कहा की झारखंड की सरकार युवा विरोधी है. यहां की सरकार ने वादा किया था कि हर साल पांच लाख युवाओं को नौकरी देंगे, जब तक नौकरी नहीं देंगे, तो 7000 प्रत्येक महीना बेरोजगारी भत्ता देंगे. लेकिन आज हालत यह है की भर्ती परीक्षा में पेपर लीक हो जा रहा है. 25 लाख में परीक्षा के पूर्व पेपर बेचे जा रहे हैं. इससे युवाओं की जिंदगी बर्बाद हुई है. मंत्री के करीबियों के यहां से नोटों के बंडल निकल रहे हैं. पूरी सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है. इसलिए रांची के युवा 25 मई को बढ़ चढ़ कर मतदान करें.

विकसित राष्ट्र बनाना है भारत को

सांसद संजय सेठ ने कहा की आज पूरा देश मोदी-मोदी कर रहा है. पूरा देश चाहता है की तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनें. आज विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है. वे केवल धर्म के आधार पर राजनीति कर रहे हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें