37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हेमंत सोरेन की रिमांड अवधि पांच दिन बढ़ी, कोर्ट परिसर में लगे नारे

ईडी की टीम हेमंत सोरेन को कार से लेकर दोपहर 1.55 बजे कोर्ट पहुंची. इसके बाद कोर्ट में सुनवाई पूरी होने पर दोपहर 3.05 बजे हेमंत सोरेन को लेकर ईडी की टीम बाहर निकली.

रांची : पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की रिमांड अवधि खत्म होने पर बुधवार को कड़ी सुरक्षा के बीच इडी के विशेष न्यायाधीश दिनेश राय की अदालत में उन्हें पेश किया गया. ईडी की ओर से इस दौरान सात दिनों की रिमांड की मांग की गयी. अदालत ने दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद पांच दिनों की रिमांड की अनुमति दी. रिमांड मिलने के बाद इडी की टीम हेमंत सोरेन को अपने साथ लेकर क्षेत्रीय कार्यालय रवाना हो गयी. हेमंत की ओर से महाधिवक्ता राजीव रंजन ने और इडी की ओर से अमित कुमार दास ने पक्ष रखा.

ईडी की टीम हेमंत सोरेन को कार से लेकर दोपहर 1:55 बजे कोर्ट पहुंची. इसके बाद कोर्ट में सुनवाई पूरी होने पर दोपहर 3:05 बजे हेमंत सोरेन को लेकर ईडी की टीम बाहर निकली. हेमंत सोरेन के की कोर्ट में पेशी की जानकारी मिलने पर झामुमो कार्यकर्ता बुधवार को दिन के 11:30 बजे से ही जुटने लगे थे. जब हेमंत सोरेन कोर्ट पहुंचे तो कोर्ट परिसर में कार्यकर्ताओं की भीड़ को देखते हुए बैरिकेडिंग कर दी गयी थी. कोर्ट परिसर में हेमंत सोरेन के पहुंचते ही कार्यकर्ता जेल का ताला टूटेगा, हेमंत सोरेन छूटेगा का नारा लगाने लगे. कुछ देर बाद झामुमो जिलाध्यक्ष मुश्ताक अहमद ने कार्यकर्ताओं से शांत रहने को कहा. हेमंत सोरेन के कोर्ट से निकलने के बाद हेमंत सोरेन जिंदाबाद, हेमंत तुम मत घबराना, हम तुम्हारे साथ हैं के नारे लगाये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें