24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पलामू : कबाड़ दुकान में विस्फोट तीन बच्चों और दुकानदार की मौत

पलामू जिले के मनातू थाना क्षेत्र के नौडीहा गांव स्थित कबाड़ दुकान में रविवार की शाम छह बजे हुए विस्फोट में दुकानदार समेत तीन बच्चों की मौत हो गयी.

प्रतिनिधि (मेदिनीनगर). पलामू जिले के मनातू थाना क्षेत्र के नौडीहा गांव स्थित कबाड़ दुकान में रविवार की शाम छह बजे हुए विस्फोट में दुकानदार समेत तीन बच्चों की मौत हो गयी. मृतकों में कबाड़ दुकानदार इश्तेयाक अंसारी उर्फ अका मोटू (50 वर्ष) और उसके बेटे शहादत अंसारी (आठ वर्ष) शामिल हैं. इसके अलावा शहीद अंसारी (आठ वर्ष, पिता हजरत अंसारी) व वारिश अंसारी (दस वर्ष, पिता अकबर अंसारी) की भी मौत हो गयी. सभी लोग एक ही परिवार के बताये जाते हैं. विस्फोट इतना जोरदार था कि दुकानदार इश्तेयाक के दोनों पैर व एक हाथ उड़ गये. इस विस्फोट में दो बच्चियां व एक बच्चा घायल भी हो गये हैं. घायलों में मृत दुकानदार इश्तेयाक अंसारी की बेटी रुखसाना खातून (17) व अफसाना खातून (14) के अलावा माजिद अंसारी (सात वर्ष) शामिल हैं. रुखसाना की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे रिम्स (रांची) रेफर किया गया है. माजिद व अफसाना का इलाज एमएमसीएच मेदिनीनगर में चल रहा है. पलामू एसपी रीष्मा रमेशन ने कहा कि मृत दुकानदार इश्तेयाक अंसारी की घायल बेटी रुखसाना के अनुसार, उसके पिता कबाड़ी का सामान तोड़ कर तौल रहे थे, तभी विस्फोट हो गया. एसपी ने कहा कि पहली नजर में ऐसा प्रतीत होता है कि उसके घर में रखे कबाड़ के सामान में विस्फोट हुआ है. मामले की गहनता से जांच की जा रही है. एफएसएल की टीम भी बारीकी से विस्फोट स्थल से मिले पदार्थों की जांच कर रही है. जांच के बाद विस्फोट की वजहों का पता चलेगा. विस्फोट की सूचना मिलने पर लेस्लीगंज के एसडीपीओ मनोज कुमार झा घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि दुकानदार इश्तेयाक रविवार को भी कबाड़ खरीदकर घर लौटा था. शाम को वह कबाड़ को चूर कर जमा कर रहा था. इसी दौरान विस्फोट हुआ.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें