1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. apart from rims senior and junior doctors all employees have also pledged to help in fighting the corona virus the doctors nurses and staff have agreed to pay their one day salary

मुख्यमत्री कोष में देंगे एक दिन का वेतन, 50 लाख जमा होने की उम्मीद

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मुख्यमत्री कोष में देंगे एक दिन का वेतन, 50 लाख जमा होने की उम्मीद
मुख्यमत्री कोष में देंगे एक दिन का वेतन, 50 लाख जमा होने की उम्मीद

रांची : कोरोना वायरस से जंग लड़ने में रिम्स के सीनियर और जूनियर डॉक्टर के अलावा सभी कर्मचारियों ने भी मदद करने का संकल्प लिया है. डॉक्टर, नर्स और कर्मचारी अपना एक दिन का वेतन देने के लिए तैयार हो गये हैं. जानकारी के अनुसार रिम्स में 250 सीनियर डॉक्टर और और 300 जूनियर डॉक्टर हैं. नर्स की संख्या करीब 450 है. वहीं करीब 250 कर्मचारी हैं. इन सभी को मिलाने से एक दिन का वेतन करीब 50 लाख रुपये के करीब हो जायेगा. रिम्स प्रबंधन एकत्र फंड को मुख्यमंत्री कोष में जमा करायेगा.

रिम्स प्रबंधन ने सीनियर और जूनियर डॉक्टरों के अलावा कर्मचारियों से विचार-विमर्श कर इसकी घोषणा की. कोराेना वायरस से जंग की इस घड़ी में हर कोई मदद करने के लिए तैयार हो गया है. कर्मचारियों का कहना है कि वह हर स्तर पर मदद काे तैयार है. रिम्स टीचर्स एसोसिएशन के डॉ प्रभात कुमार ने बताया कि हम सभी डॉक्टरों का दायित्व इस समय शारीरिक और आर्थिक दोनों प्रकार की मदद का बनता है, इसलिए यह फैसला लिया गया है. कोट:::मुख्यमंत्री रिलीफ फंड में रिम्स डॉक्टर और कर्मचारी अपना एक दिन का वेतन देने को तैयार हैं. यहां से करीब 50 लाख तक एकत्र होने की उम्मीद है. शीघ्र ही हम फंड सरकार को मुहैया करा देंगे.

डॉ दिनेश कुमार सिंह, निदेशक, रिम्स

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें