28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

साइरस मिस्त्री रांची पहुंचे आज मुख्यमंत्री से मिलेंगे

रांची: टाटा ग्रुप के चेयरमैन साइरस मिस्त्री मंगलवार देर रात करीब 10.05 बजे रांची पहुंचे. वह बुधवार सुबह 10 बजे प्रोजेक्ट भवन में मुख्यमंत्री रघुवर दास से मुलाकात करेंगे. बताया जाता है कि साइरस मिस्त्री, रघुवर दास के मुख्यमंत्री बनने के बाद उनसे औपचारिक मुलाकात करने रांची पहुंचे हैं. हालांकि इस दौरान वह टाटा स्टील […]

रांची: टाटा ग्रुप के चेयरमैन साइरस मिस्त्री मंगलवार देर रात करीब 10.05 बजे रांची पहुंचे. वह बुधवार सुबह 10 बजे प्रोजेक्ट भवन में मुख्यमंत्री रघुवर दास से मुलाकात करेंगे. बताया जाता है कि साइरस मिस्त्री, रघुवर दास के मुख्यमंत्री बनने के बाद उनसे औपचारिक मुलाकात करने रांची पहुंचे हैं. हालांकि इस दौरान वह टाटा स्टील की परियोजनाओं पर भी मुख्यमंत्री से बातें करेंगे.

संभावना जतायी जा रही है कि साइरस मिस्त्री टाटा के ग्रीन फिल्ड प्रोजेक्ट की जमीन को लेकर मुख्यमंत्री से बात करेंगे. इस प्रोजेक्ट के लिए अभी तक जमीन नहीं मिल पायी है. टाटा पावर के तिरूलडीह प्लांट के लिए भी जमीन को लेकर बात हो सकती है. हाल ही में राज्य सरकार ने टाटा स्टील की नोवामुंडी लौह अयस्क माइंस का लीज नवीकरण किया है.

जमशेदजी टाटा के सम्मान में सिक्का जारी
नयी दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को टाटा समूह के संस्थापक जमशेदजी नुसेरवानजी टाटा के सम्मान में सिक्का जारी किया. जमशेदजी को आधुनिक भारतीय उद्योग का जनक कहा जाता है और यह सिक्का उनकी 175वीं जयंती पर जारी किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें