28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विकास की नयी कहानी लिखेंगे : रघुवर दास

रांची : प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए रघुवर दास ने कहा है कि नयी सरकार में एसटी, एससी, पिछड़ों और वंचित लोगों का ख्याल रखा जायेगा. सभी तबके का ख्याल रखा जायेगा. इनके लिए योजना बना कर काम होगा. विकास की नयी कहानी लिखी जायेगी. उन्होंने कहा : राज्य में भ्रष्टाचार मुक्त […]

रांची : प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए रघुवर दास ने कहा है कि नयी सरकार में एसटी, एससी, पिछड़ों और वंचित लोगों का ख्याल रखा जायेगा. सभी तबके का ख्याल रखा जायेगा. इनके लिए योजना बना कर काम होगा. विकास की नयी कहानी लिखी जायेगी. उन्होंने कहा : राज्य में भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिया जायेगा. हमारी जीत राज्य के 92 प्रतिशत असंगठित मजदूरों की भी जीत है.
सभी वर्गो का प्रतिनिधि हूं : उन्होंने कहा : झारखंड की जनता ने जो दायित्व मुङो सौंपा है, उसे मैं विनम्रता पूर्वक सिरमौर करता हूं. यह विजय राज्य की संपूर्ण जनता की है. मैं खुद को ग्रामवासी, शहरवासी, आदिवासी, उपेक्षित समाज, युवा, किसान, मजदूर और महिलाओं समेत सभी वर्गो का प्रतिनिधि मानता हूं. पार्टी में मैंने सभी की आशा-आकांक्षाओं के सम्मान की सीख ली है.
सहयोगी दल के साथ राज्य को एक मजबूत, स्थिर, विकासगामी सरकार देने के प्रति हम कृतसंकल्प हैं. सरकार भय, भूख व भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलायेगी. पारदर्शिता और जवाबदेही हमारे दो सूत्र हैं, जो नयी सुशासनवाली सरकार के लिए नींव का पत्थर साबित होंगे.
विजय परिश्रमी कार्यकर्ताओं को समर्पित
रघुवर दास ने कहा : भाजपा के निर्वाचित विधायकों ने मुङो दल के नेता के रूप में सर्वसम्मति से चुना है. इसके लिए मैं उनका आभारी हूं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, सभी केंद्रीय मंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा, प्रदेश अध्यक्ष डॉ रवींद्र कुमार राय और प्रदेश के केंद्रीय नेता कड़िया मुंडा व सुदर्शन भगत सभी के प्रति मैं आभार व्यक्त करता हूं. पार्टी की यह विजय मैं परिश्रमी कार्यकर्ताओं को समर्पित करता हूं. मैं राज्य की साढ़े तीन करोड़ झारखंडवासियों के हित, रक्षा के प्रति प्रतिबद्ध हूं. मेरे इस कार्य में सभी से सहयोग और शुभकामनाओं की उम्मीद करता हूं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें