37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीएम का सोशल मीडिया पर जनता के नाम संदेश, दो दिन और लिया जायेगा शटडाउन, फिर बिजली संकट से मिलेगी मुक्ति

रांची : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बिजली शटडाउन को लेकर आम जनता के लिए संदेश जारी किया है. उन्होंने कहा है कि हटिया ग्रिड में मेंटेनेंस का काम पांच दिनों का है, जिसमें तीन दिन हो गये हैं. केवल दो दिनों का काम बचा है. इस काम के लिए एक बार में 10 घंटे का […]

रांची : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बिजली शटडाउन को लेकर आम जनता के लिए संदेश जारी किया है. उन्होंने कहा है कि हटिया ग्रिड में मेंटेनेंस का काम पांच दिनों का है, जिसमें तीन दिन हो गये हैं. केवल दो दिनों का काम बचा है. इस काम के लिए एक बार में 10 घंटे का शटडाउन लेना है, जो दो सप्ताह में एक-एक दिन लिया जायेगा. इससे जनता को होने वाली असुविधा के लिए सीएम ने क्षमा भी मांगी है.
मुख्यमंत्री ने यह संदेश सोशल मीडिया- फेसबुक व ट्विटर पर जारी किया है. इधर, मुख्यमंत्री के ट्वीट के बाद झारखंड ऊर्जा संचरण निगम के अधिकारियों ने प्रस्ताव दिया है कि फिलहाल अभी कुछ दिन शटडाउन नहीं लिया जायेगा. सरकार की इजाजत से दो सप्ताह में एक-एक दिन शटडाउन लेकर काम पूरा कर लिया जायेगा. यह प्रस्ताव ऊर्जा विभाग के पास भेज दिया गया है. बताया गया कि मुख्यमंत्री से सहमति मिलते ही शटडाउन की तिथि जारी कर दी जायेगी.
क्या लिखा है सीएम ने
मेरे प्रिय राज्यवासियों, 154 करोड़ की लागत से राज्य के सभी ग्रिडों के मेंटेनेंस एवं अपग्रेडेशन का कार्य चल रहा है. इस कारण आप सबको थोड़ी असुविधा उठानी पड़ रही है. हटिया ग्रिड के मेंटेनेंस के लिए पांच दिन 10-10 घंटे के शटडाउन की आवश्यकता थी, जिसमें तीन दिन का कार्य हो चुका है.
और दो दिन 10 -10 घंटे अगले दो सप्ताह में दिन के समय बिजली जायेगी. ये सारे कार्य पूरे हो जाने के बाद बिजली की समस्या से हमें काफी हद तक छुटकारा मिलेगी. मैं आप सबको आश्वासन देता हूं कि आप सबकी सुविधा और सुरक्षा मेरी प्राथमिकता है. मुझे पूरी आशा है कि आप सभी साथी इस कार्य में हमारे साथ हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें