33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

संत गैब्रिएल एंड मोनिका स्‍कूल में एलोक्‍यूशन प्रोग्राम

रांची : संत गैब्रिएल एण्‍ड मोनिका स्‍कूल में प्‍ले ग्रुप से केजी तक के लगभग 200 बच्‍चों नेएलोक्‍यूशन प्रोग्राम में अपनी मनमोहक प्रस्‍तुति देकर अभिभावकों और शिक्षकों का मन मोह लिया. प्‍ले ग्रुप और प्री नर्सरी के बच्‍चों ने ट्विंकल-ट्विंकल, बटर फ्लाई, रोज इज रेड, मम्‍मी डैडी, काले बादल, मछली जल की रानी है जैसी […]

रांची : संत गैब्रिएल एण्‍ड मोनिका स्‍कूल में प्‍ले ग्रुप से केजी तक के लगभग 200 बच्‍चों नेएलोक्‍यूशन प्रोग्राम में अपनी मनमोहक प्रस्‍तुति देकर अभिभावकों और शिक्षकों का मन मोह लिया. प्‍ले ग्रुप और प्री नर्सरी के बच्‍चों ने ट्विंकल-ट्विंकल, बटर फ्लाई, रोज इज रेड, मम्‍मी डैडी, काले बादल, मछली जल की रानी है जैसी बाल कविताएं प्रस्‍तुत की. साथ ही छोटे बच्‍चों ने लकड़ी की काठी पर मनमोहक नृत्‍य प्रस्‍तुत किये.

केजी के बच्‍चों ने ग्रुप में माई सेल्फ, सब्जियों के नाम सहित कई जरूरी बातें बतायी. केजी के बच्‍चों ने बाल कविताएं और नृत्‍य भी प्रस्‍तुत किये. मुख्‍य अतिथि प्राचार्या मोनिका केरकेट्टा ने पूरे कार्यक्रम को सराहा और बच्‍चों को आशीर्वाद दिया. प्राचार्या डॉ सुषमा केरकेट्टा ने अभिभावकों को सही परवरिश, बच्‍चों के खान-पान, स्‍कूल के अनुशासन और फ्री एडमिशन के बारे में बताया.

उप प्राचार्य साइमन सार्की नेएलोक्‍यूशन का अर्थ और उद्देश्‍य बताया. उन्‍होंने मंच का संचालन भी किया. शिक्षिका डेजी मुस्‍कान ने बच्‍चों के नृत्‍य का निर्देशन किया. कार्यक्रम में मुख्‍य रूप से शिक्षिकाएं रिंकू, प्रीति, वर्षा, मनोरमा सिंह और शिक्षकगण मौजूद रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें