26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

संत गैब्रिएल स्‍कूल में मना ”बाल दिवस”, बच्‍चों को दिये गये उपहार

रांची : संत गैब्रिएल एंड मोनिका स्‍कूल में चाचा नेहरु की जयंती को बाल दिवस के रूप में मनाया गया. मौके पर रंगारंग सांस्‍कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया और बच्‍चों को उपहार दिये गये. प्‍ले ग्रुप से कक्षा दस तक के बच्‍चों ने नृत्‍य, संगीत और अभिनय से शिक्षकों को खूब लुभाया. प्राचार्या डॉ […]

रांची : संत गैब्रिएल एंड मोनिका स्‍कूल में चाचा नेहरु की जयंती को बाल दिवस के रूप में मनाया गया. मौके पर रंगारंग सांस्‍कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया और बच्‍चों को उपहार दिये गये. प्‍ले ग्रुप से कक्षा दस तक के बच्‍चों ने नृत्‍य, संगीत और अभिनय से शिक्षकों को खूब लुभाया.

प्राचार्या डॉ सुषमा केरकेट्टा ने बच्‍चों के लिए विशेष प्रार्थना की. कक्षा दस के बच्‍चों ने चाचा नेहरु की तस्‍वीर पर माल्‍यार्पण और पुष्‍प अर्पित किये. उप प्राचार्य साइमन सार्की ने प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरु के जीवन पर प्रकाश डाला और बच्‍चों को उससे प्रेरणा लेने की सलाह दी.

मिस डेजी मुस्‍कान के निर्देशन में फैशन शो का आयोजन किया गया, जिसमें छोटे-छोटे बच्‍चों ने रैंप पर वॉक किया. इसके साथ सभी शिक्षक-शिक्षिकाओं ने गरबा, कव्‍वाली, नाटक और खेल प्रस्‍तुत कर बच्‍चों का मनोरंजन किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें