28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छठ के बाद लौटने लगे लोग, ट्रेनों में भीड़, रेलवे यात्री सुविधा कमेटी के अध्यक्ष आज आयेंगे रांची

रांची : छठ पर्व के समापन के बाद लोग बाहर से रांची पहुंचे लोग अब अपने काम पर लौटने लगे हैं. रविवार को रांची रेलवे स्टेशन से दिल्ली जानेवाली राजधानी एक्सप्रेस सहित अन्य ट्रेनों में काफी भीड़ रही. एक-दो दिनों के बाद ट्रेनों में भीड़ अौर उमड़ेगी. रविवार को हटिया से खुलनेवाली तपस्विनी एक्सप्रेस और […]

रांची : छठ पर्व के समापन के बाद लोग बाहर से रांची पहुंचे लोग अब अपने काम पर लौटने लगे हैं. रविवार को रांची रेलवे स्टेशन से दिल्ली जानेवाली राजधानी एक्सप्रेस सहित अन्य ट्रेनों में काफी भीड़ रही. एक-दो दिनों के बाद ट्रेनों में भीड़ अौर उमड़ेगी. रविवार को हटिया से खुलनेवाली तपस्विनी एक्सप्रेस और यशवंतपुर एक्सप्रेस ट्रेन में भी भीड़ रही. स्लीपर क्लास में काफी टिकट प्रतीक्षा सूची में रहे.
उधर सोमवार को रांची से खुलनेवाली रांची-नयी दिल्ली गरीब रथ एक्सप्रेस में वेटिंग लिस्ट 329 है. इस ट्रेन के अलावा संपर्क क्रांति एक्सप्रेस सहित अन्य ट्रेनों में भी वेटिंग लिस्ट की सूची लंबी है. रेल मंडल के अधिकारी ने कहा कि गरीब रथ एक्सप्रेस में एक अतिरिक्त कोच लगाया जायेगा. उधर, दिल्ली में खराब मौसम का असर रविवार को रांची से खुलनेवाली ट्रेनों पर नहीं पड़ा. दिल्ली जानेवाली सभी ट्रेनें निर्धारित समय से खुलीं.
रेलवे यात्री सुविधा कमेटी के अध्यक्ष आज रांची आयेंगे
रांची. रेलवे यात्री सुविधा कमेटी के अध्यक्ष रमेश चंद्र रत्न सोमवार को रांची आयेंगे. वे रांची रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करेंगे अौर यहां व्याप्त यात्री सुविधा को देखेंगे. उनके अलावा कमेटी के अन्य सदस्य भी यहां आ रहे हैं. उधर, उनके आगमन को लेकर रेलवे की अोर से स्टेशन की साफ-सफाई सहित अन्य तैयारी पूरी कर ली गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें