फिटनेस के लिए टेनिस खेल रहे हैं एमएस धौनी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

रांची : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी सेना की ड्यूटी पूरी कर लगभग दो महीने बाद गुरुवार को रांची पहुंचे. वर्ल्ड कप के बाद से वह फील्ड से बाहर चल रहे हैं, लेकिन अपनी फिटनेस से वह कोई समझौता नहीं करते हैं. धौनी जब रांची में रहते हैं, तो प्रतिदिन समय निकाल कर जेएससीए स्टेडियम जाते हैं. वहां वह कभी टेनिस खेलते हैं, कभी जिम में पसीना बहाते हैं.

इसी क्रम में माही शुक्रवार को भी जेएससीए स्टेडियम गये और उन्होंने टेनिस कोर्ट में हाथ आजमाया, फिर जिम में लगभग एक घंटे तक जमकर पसीना बहाया. टेनिस खेलने के बाद धौनी ने वहां मौजूद जूनियर खिलाड़ियों के साथ फोटो भी खिंचवाई. जेएससीए स्टेडियम से जब वह अपने घर पहुंचे, दरवाजे पर पहले से ही कुछ नन्हें फैंस मौजूद थे, जिनके साथ धौनी ने तस्वीरें भी खिंचवाई.
गाड़ियों का है शौक
क्रिकेट के अलावा महेंद्र सिंह धौनी को गाड़ियों का भी बहुत शौक है. उनके कार कुनबे में कई गाड़ियां हैं. हमर, ऑडी, रेंज रोवर, मर्सिडीज, जीप ग्रैंड चिरोकी सहित कई एसयूवी माही के गैराज की शोभा बढ़ाते हैं. वहीं, धौनी के गैराज में मोटरसाइकिल भी काफी हैं.
धौनी जब रांची पहुंचते हैं, तो वह अपनी इन गाड़ियों का इस्तेमाल करते हैं. गुरुवार को भी धौनी जब रांची पहुंचे, तो वह एयरपोर्ट से अपनी लाल रंग की नयी जीप ग्रैंड चिरोकी ड्राइव कर खुद अपने घर गये.
नये लुक में दिखे धौनी
अपने नये-नये हेयर स्टाइल के लिए भी धौनी हमेशा चर्चा में रहते हैं. वह कभी लंबे बालों में, तो कभी मोहॉक स्टाइल और कभी बाल्ड लुक में दिख चुके हैं. गुरुवार को भी जब वह रांची पहुंचे, तो नये लुक में नजर आये. इस बार चेहरे पर हल्की दाढ़ी और बाल नये स्टाइल में कटे हुए दिखे.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें