38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : बिजली मिस्त्री ने बच्ची से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

रांची : कांके थाना क्षेत्र में सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है. शिकायत पर कांके पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी बिजली मिस्त्री महादेव लोहरा को मनातु इलाके से गिरफ्तार कर लिया. पीड़िता की मां की शिकायत पर अारोपी के खिलाफ नामजद प्राथमिकी की गयी है. वहीं, नाबालिग को […]

रांची : कांके थाना क्षेत्र में सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है. शिकायत पर कांके पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी बिजली मिस्त्री महादेव लोहरा को मनातु इलाके से गिरफ्तार कर लिया. पीड़िता की मां की शिकायत पर अारोपी के खिलाफ नामजद प्राथमिकी की गयी है. वहीं, नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है.
पुलिस के अनुसार पीड़िता अपने घर के पास अकेली थी. इसी दौरान पास में ही रहनेवाला महादेव लोहरा ने उसे बुलाया और घर के अंदर ले गया. फिर दो बार दुष्कर्म किया. नाबालिग ने इसका विरोध किया, तो आरोपी ने कहा कि किसी को जानकारी दोगी, तो जान से मार देंगे.
आरोपी के चंगुल से छुटने के बाद नाबालिग घर पहुंची. वहां परिजनों को जानकारी दी. इसके बाद परिजन नाबालिग को लेकर कांके थाना पहुंचे और पुलिस को मामले से अवगत कराया. पुलिस की पूछताछ में महादेव ने गुनाह कबूल कर लिया है. इधर, कांके थाना प्रभारी विनय कुमार सिंह ने कहा कि नाबालिग को न्याय मिलेगा. पुलिस आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का प्रयास करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें