36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोदी फिर सत्ता में आये, तो कुछ तिहाड़ और कुछ होटवार में होंगे : रघुवर दास

रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा है कि कांग्रेस वाले मोदी सरकार को इसलिए हराना चाहते हैं कि वह जानते हैं कि मोदी सत्ता में आये, तो कुछ तिहाड़ और कुछ होटवार में होंगे. कांग्रेस ने आजादी के बाद जितनी गड़बड़ियां की है, उसकी पोल खुलने लगी है. कांग्रेस को डर सता रहा है […]

रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा है कि कांग्रेस वाले मोदी सरकार को इसलिए हराना चाहते हैं कि वह जानते हैं कि मोदी सत्ता में आये, तो कुछ तिहाड़ और कुछ होटवार में होंगे. कांग्रेस ने आजादी के बाद जितनी गड़बड़ियां की है, उसकी पोल खुलने लगी है. कांग्रेस को डर सता रहा है कि मोदी फिर सत्ता में अायेंगे, तो सभी को जेल हो जायेगी. श्री दास शुक्रवार को धुर्वा में रांची के भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ के समर्थन में अायोजित विजय संकल्प रैली में बोल रहे थे.

उन्होंने कहा कि एचइसी में गरीबों के लिए 25 हजार आवास का निर्माण होगा. इसका टेंडर 24-25 मई को होगा. झारखंड भाजपा के प्रभारी मंगल पांडेय ने कहा कि जनता को सोचना होगा कि परिवार चलाने वाला पीएम चाहिए कि देश चलाने वाला. इससे पूर्व रैली को हटिया विधायक नवीन जायसवाल, मंत्री सीपी सिंह, विधायक रामकुमार पाहन ने भी संबोधित किया.
भाजपा में गये अजय राय : कांग्रेस के पुराने नेता अजय राय ने सभा में मुख्यमंत्री की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. इस मौके पर उन्होंने मोदी की तारीफ की. कहा कि मोदी ही देश की उम्मीद हैं. सभा में दीपक प्रकाश, प्रत्याशी संजय सेठ, मनोज मिश्र, वीरेंद्र प्रधान, परमा सिंह, केके गुप्ता आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें