30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : मोदी का ग्राफ गिरा, अब नहीं चढ़ेगा : जय प्रकाश

महागठबंधन को समर्थन देकर जनता भाजपा भगाओ, देश बचाओ की मुहिम में लग गयी है रांची : राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रदेश प्रभारी सांसद जय प्रकाश नारायण यादव ने कहा कि शेयर मार्केट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ग्राफ गिर गया है, अब नहीं चढ़ेगा. मोदी सरकार के चार साल के कार्यकाल का हिसाब […]

महागठबंधन को समर्थन देकर जनता भाजपा भगाओ, देश बचाओ की मुहिम में लग गयी है
रांची : राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रदेश प्रभारी सांसद जय प्रकाश नारायण यादव ने कहा कि शेयर मार्केट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ग्राफ गिर गया है, अब नहीं चढ़ेगा.
मोदी सरकार के चार साल के कार्यकाल का हिसाब जनता मांगने लगी. जनता ने उप चुनाव में अपनी मंशा भी जता दी है. महागठबंधन को समर्थन देकर जनता भाजपा भगाओ, देश बचाओ की मुहिम में लग गयी है. 2019 की चुनाव में अहंकारी भाजपा को जनता नकार देगी. श्री यादव बुधवार को प्रदेश कार्यालय में राजद प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे.
उन्होंने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार ने चार साल में जनता को मुंगेरी लाल के हसीन सपने दिखाये हैं. दो करोड़ लोगों को नौकरी देने का दावा करने वाली पार्टी अब पकौड़े बेचने की बात कर रही है.
पेट्रोल-डीजल के दाम असमान छू रहे हैं. पहले महंगाई को डायन कहा जाता है, आज यह भाजपा सरकार की सखी-सहेली बन गयी है. श्री यादव ने कहा कि बिहार में शराबबंदी के नाम पर नाटक हो रहा है. पहले होम डिलिवरी होती थी, अब बेड रूम डिलिवरी हो रही है.
सरकार के झूठे विकास व वायदे की पोल खोलेगा राजद
सरकार की विफलता के खिलाफ प्रदेश राजद की ओर से 25 जून को राज्य के सभी जिला मुख्यालयों में धरना-प्रदर्शन किया जायेगा. पांच जुलाई को राजद का स्थापना दिवस समारोह राज्य के सभी जिला मुख्यालयों में मनाया जायेगा. प्रत्येक तीन माह में जिलों में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित होगा. नवंबर माह में राजधानी रांची में राज्य स्तरीय रैली का आयोजन किया जायेगा.
यह प्रस्ताव बुधवार को राजद की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में पास किया गया. बैठक में प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी, पूर्व अध्यक्ष गिरिनाथ सिंह, गौतम सागर राणा, संजय सिंह यादव, सुरेश पासवान, जनार्दन पासवान, रामचंद्र सिंह, अभय सिंह, डॉ मनोज कुमार, राजेश यादव, आबिद अली समेत राज्य कार्यकारिणी के सदस्य व जिला अध्यक्ष मौजूद थे.
मीडिया सेल का गठन
प्रदेश राजद ने मीडिया सेल का गठन किया है. इसमें घूरन राम को संयोजक बनाया गया है. वहीं डॉ मनोज कुमार, मनोज पांडेय, कैलाश यादव व आबिद अली सेल के सदस्य होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें