34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड में भी स्वाइन फ्लू ने दी दस्तक, बोकारो के मरीज में H1N1 वायरस की पुष्टि

रांची : मेदांता में भरती एक मरीज में स्वाइन फ्लू की पुष्टि हुई है. मरीज बोकारो का रहने वाला है. मरीज का सैंपल जांच के लिये भेजा गया था, जिसमें एचवन एनवन पोजिटिव पाया गया है. स्वाइन फ्लू पुष्टि होने के बाद परिजन रिम्स से गुरूवार को दवा ले गये. रिम्स के आसुलेशन वार्ड की […]

रांची : मेदांता में भरती एक मरीज में स्वाइन फ्लू की पुष्टि हुई है. मरीज बोकारो का रहने वाला है. मरीज का सैंपल जांच के लिये भेजा गया था, जिसमें एचवन एनवन पोजिटिव पाया गया है. स्वाइन फ्लू पुष्टि होने के बाद परिजन रिम्स से गुरूवार को दवा ले गये. रिम्स के आसुलेशन वार्ड की इंचार्ज रामरेखा ने बताया कि मरीज के परिजन आवेदन ले कर आये थे रिम्स प्रबंधन के आदेश पर परिजन को दवा दी गयी.

स्टेट सर्विलांस ऑफिसर डॉ रमेश ने बताया कि मरीज का एचवन एनवन एंफ्लूएंजा ए पोजिटिव मिला है, लेकिन यह पिछले साल की तुलना में खतरनाक नहीं है.

रिम्स में भरती मरीज का रिपोर्ट निगेटिव
रिम्स के आइसोलेशन वार्ड में भरती चंदनक्यारी धनबाद निवासी मरीज का रिपोर्ट निगेटिव आया है. मरीज को पांच अगस्त को भरती किया गया था. मरीज का सैंपल सोमवार को जांच के लिये भेजा गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें