1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ramgarh
  5. this bollywood actor dedicated his body to the corona vaccine trial has a deep affection for rajarappa

बॉलीवुड के इस अभिनेता ने कोरोना वैक्सीन ट्रायल के लिए अपना शरीर किया समर्पित, रजरप्पा से है गहरा लगाव

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : मॉडल सह बॉलीवुड अभिनेता किशु राहुल.
Jharkhand news : मॉडल सह बॉलीवुड अभिनेता किशु राहुल.
फाइल फोटो.

Jharkhand news, Ramagrh news : रजरप्पा (सुरेंद्र/शंकर ) : रामगढ़ जिला के रजरप्पा से गहरा लगाव रखने वाले मॉडल सह बॉलीवुड अभिनेता किशु राहुल ने एक साहसिक कदम उठाया है. अभिनेता किशु ने कोरोना वैक्सीन ट्रायल के लिए अपना शरीर समर्पित कर दिया है. अभिनेता किशु के इस निर्णय का रामगढ़ क्षेत्र के लोग काफी तारीफ कर रहे हैं.

बताया जाता है कि कोविड-19 के लिए ह्यूमन बॉडी पर ट्रायल के लिए को-वैक्सीन तैयार किया जा रहा है. इसका परीक्षण दिल्ली एम्स में किया जायेगा. इसके लिए कई लोग ट्रायल के लिए अपना शरीर देने को तैयार हैं. किशु राहुल ने यह निर्णय लेकर साहसिक कदम दिखाया है. वे युवाओं के लिए प्रेरणास्रोत बने हुए हैं.

पहले देश है, फिर हम हैं : किशु

बॉलीवुड अभिनेता किशु राहुल ने प्रभात खबर से दूरभाष पर बातचीत करते हुए कहा कि मेरा शरीर देश के लिए काम आये, इससे बड़े गर्व की बात क्या हो सकती है. पहले देश है, फिर हम हैं. मैंने कोरोना संक्रमण से देश वासियों के बचाव के खातिर अपना शरीर इस परीक्षण में देने का निर्णय लिया हूं.

रजरप्पा से है गहरा लगाव

बता दें कि किशु राहुल का झारखंड सहित रजरप्पा क्षेत्र से गहरा लगाव है. ये रजरप्पा महोत्सव में भाग ले चुके हैं. वे जब भी झारखंड आते हैं, तो मां छिन्नमस्तिके देवी की दरबार जरूर पहुंचते हैं. वे पतरातू सहित कई जगहों में अपनी फिल्म की शूटिंग भी कर चुके हैं.

Posted By : Samir ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें