26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रामगढ़ में टैंकर ने स्कूटी सवार को रौंदा, गुस्साये लोगों ने तीन घंटे तक रोड को किया जाम

गोला (रामगढ़) : झारखंड के रामगढ़-बोकारो मार्ग के हुप्पू तोयर के समीप सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी. इससे गुस्साये ग्रामीणों ने तीन घंटे तक सड़क को जाम कर दिया. बताया जाता है कि शुक्रवार सुबह लगभग आठ बजे स्कूटी सवार एक व्यक्ति बोकारो से रामगढ़ की ओर जा रहा था. विपरीत […]

गोला (रामगढ़) : झारखंड के रामगढ़-बोकारो मार्ग के हुप्पू तोयर के समीप सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी. इससे गुस्साये ग्रामीणों ने तीन घंटे तक सड़क को जाम कर दिया.

बताया जाता है कि शुक्रवार सुबह लगभग आठ बजे स्कूटी सवार एक व्यक्ति बोकारो से रामगढ़ की ओर जा रहा था. विपरीत दिशा से आ रहे एक टैंकर ने स्कूटी सवार को रौंद दिया. घटनास्थल पर ही स्कूटी सवार की मौत हो गयी.

आक्रोशित लोगों ने इसके विरोध में सड़क जाम कर दी. लोगों का कहना था कि घटनास्थल के समीप पुलिस कोयला ढोने वालों से पैसा वसूल रही थी. दुर्घटना के बाद पुलिस वहां से भाग गयी. कुछ देर बाद पुलिस फिर से वहां पहुंची.

मृतक की जेब से पैन कार्ड व आधार कार्ड मिला है. इसके आधार पर उसकी पहचान आदित्य नारायण तिवारी (62) के रूप में हुई है. मृतक का घर बोकारो बताया जाता है. मृतक के शव को कब्जे में कर पुलिस पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गयी है. उधर, घटना के बाद पुलिस के विरोध में लगभग तीन घंटे तक सड़क जाम रही. इससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गयी. वाहनों पर बैठे लोग भीषण गर्मी में परेशान रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें