26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ऑरेंज अलर्ट: आज छिटपुट, तो कल से बिहार में झमाझम बारिश

बिहार में गुरुवार को कुछ जगहों पर हल्की से मध्यम बारिश के आसार हैं. इसके बाद शुक्रवार और शनिवार को राज्यभर में झमाझम बारिश होने की संभावना है.

संवाददाता,पटना बिहार में गुरुवार को कुछ जगहों पर हल्की से मध्यम बारिश के आसार हैं. इसके बाद शुक्रवार और शनिवार को राज्यभर में झमाझम बारिश होने की संभावना है. कई जगहों पर भारी से अति भारी बारिश होने के भी आशंका है. इन सब मौसमी दशाओं के मद्देनजर आइएमडी पटना ने औरेंज अलर्ट जारी किया है. इस दौरान कुछ इलाकों में ठनका गिरने का भी पूर्वानुमान जारी किया गया है. आइएमडी की जानकारी के मुताबिक राज्य में बुधवार को मानसून की गतिविधियां कमजोर होने की वजह से पारे में अच्छी खासी वृद्धि हुई है. बिहार में सर्वाधिक 37.9 डिग्री सेल्सियस पारा दर्ज किया गया है. राज्य में बुधवार की सुबह तक 243 मिलीमीटर बारिश हो चुकी है. हालांकि यह बारिश सामान्य से करीब 12 प्रतिशत कम है. मंगलवार से बुधवार की सुबह तक किशनगंज में भारी बारिश दर्ज की गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें