32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नेता जात का नहीं, जमात का होना चाहिए : कमलेश

पलामू : प्रखंड के अति सुदूरवर्ती जंगलों–पहाड़ों से घिरे बटौवा गांव के आजाद नगर मैदान में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी का मिलन सह सम्मान समारोह का आयोजन ग्रामीणों ने किया. मौके पर पूर्व मंत्री सह राकांपा नेता कमलेश कुमार सिंह ने कहा कि नेता जात का नहीं जमात का होता है. वोट विकास के नाम व […]

पलामू : प्रखंड के अति सुदूरवर्ती जंगलों–पहाड़ों से घिरे बटौवा गांव के आजाद नगर मैदान में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी का मिलन सह सम्मान समारोह का आयोजन ग्रामीणों ने किया. मौके पर पूर्व मंत्री सह राकांपा नेता कमलेश कुमार सिंह ने कहा कि नेता जात का नहीं जमात का होता है. वोट विकास के नाम व काम पर मिलना चाहिए.

अस्पताल में जाने पर डाक्टर किस जात का है, कोई नहीं पूछता. क्षेत्र के विकास की बात भी इसी तरह होनी चाहिए. उन्होंने उपस्थित लोगों से राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी का साथ देने की बात कही. कार्यक्रम में विभिन्न दलों के करीब दो दर्जन कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी का दामन थामा. सभी ने राकांपा प्रत्याशी कमलेश कुमार सिंह को जीत दिलाने की शपथ ली.

कार्यक्रम का संचालन हाजी मोजिबुद्दीन ने किया. मौके पर जावेद खान, अजीत सिंह, मंदीप राम, राजकुमार ठाकुर, राजकुमार प्रजापति, बुधन राम, मनान खान,वसीम अहमद, मनान खान, सेराज अहमद समेत बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें