31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पलामू : गहरे पानी में दलदल में फंसने से नहाने गये युवक की मौत

प्रतिनिधि, छत्तरपुर (पलामू) करमा पूजा का दिन प्रखंड के लिए शोक भरा रहा. लोहराही के हदहदवा नाला चैकडैम में डूब कर एक और बच्चे की मौत हो गयी. उक्त युवक बिगन चौधरी का 17 वर्षीय पुत्र शिव दयाल चौधरी सोमवार की शाम बकरी चराने घर से निकला था, बेहद गर्मी होने के कारण शिवदयाल उक्त […]

प्रतिनिधि, छत्तरपुर (पलामू)

करमा पूजा का दिन प्रखंड के लिए शोक भरा रहा. लोहराही के हदहदवा नाला चैकडैम में डूब कर एक और बच्चे की मौत हो गयी. उक्त युवक बिगन चौधरी का 17 वर्षीय पुत्र शिव दयाल चौधरी सोमवार की शाम बकरी चराने घर से निकला था, बेहद गर्मी होने के कारण शिवदयाल उक्त चैकडैम में नहाने गया और गहरे पानी के बीच दलदल में जा फंसा. इससे उसकी मौत हो गयी.

इधर सोमवार को देर रात तक युवक के घर नहीं लौटने पर परिजन काफी खोजबीन किसे, लेकिन शिवदयाल का कहीं पता नहीं चला. मंगलवार की सुबह करमा पूजा की डाल प्रवाह करने गयी महिलाओं ने चैकडैम के किनारे उक्त युवक का कपड़ा देखा, जिसके बाद इसकी सूचना गांव वालों व परिजनो को दी गयी.

गांव वालों ने चैकडैम में शख्‍स की तलाश की, तब शिव का शव दलदल में खड़ा पाया. जिसके बाद शव को निकाला गया. इस घटना के बाद गांव में मातम का माहौल है. मालूम हो कि सोमवार को प्रखंड के खोंढ़ी गांव में करमा पूजा को लेकर नहाने गयी तीन बच्चियों की डैम में डूबकर मौत हो गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें