34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पलामू : स्वाइन फ्लू से आर्मी के जवान की मौत

छत्तरपुर (पलामू) : स्‍वाइन फ्लू से सेना के जवान की मौत हो गयी. छतरपुर थाना क्षेत्र के नौडीहा खजूरी पंचायत के लेवाड़ गांव के मौनहा टोला के रहने वाले सुनील कुमार ( 21वर्ष) का निधन मध्य प्रदेश के जबलपुर ट्रेनिंग सेंटर में स्वाइन फ्लू से हो गई. सुनील सेना में फिलहाल प्रशिक्षण ले रहे थे. […]

छत्तरपुर (पलामू) : स्‍वाइन फ्लू से सेना के जवान की मौत हो गयी. छतरपुर थाना क्षेत्र के नौडीहा खजूरी पंचायत के लेवाड़ गांव के मौनहा टोला के रहने वाले सुनील कुमार ( 21वर्ष) का निधन मध्य प्रदेश के जबलपुर ट्रेनिंग सेंटर में स्वाइन फ्लू से हो गई.

सुनील सेना में फिलहाल प्रशिक्षण ले रहे थे. जवान के निधन के बाद जबलपुर से सेना के अधिकारियों ने उनके शव को गांव लाया, जहां हजारों की संख्या में ग्रामीणों ने उन्‍हें श्रद्धांजलि अर्पित की.

इस दौरान पूर्व सांसद घूरन राम, बीडीओ तेज कुमार हससा, अंचलाधिकारी राकेश तिवारी, छतरपुर पुलिस थाना प्रभारी वासुदेव मुंडा भी मौजूद रहे. ग्रामीणों के अनुसार सुनील की 2017 में सेना में बहाली हुई थी और फिलहाल ट्रेनिंग ले रहे थे. उनकी ट्रेनिंग भी पूरी होने वाली थी.

बताया जा रहा है सेना के जवान सुनील को लगभग 10 दिनों से बुखार थी. 22 अगस्त को चिकित्सकों ने स्वाइन फ्लू की पहचान की जिसके बाद इलाज के दौरान 26 अगस्त को सुनील की मौत हो गयी.

निधन के बाद सेना के जवानों ने उन्‍हें आखिरी सलामी दी. सुनील का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव में किया गया. इधर जवान की मृत्यु से पूरे गांव में शोक का माहौल है.

पूर्व सांसद घूरन राम ने सेना के जवान की निधन पर गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि एक जवान को खोना देश की बहुत बड़ी क्षति है. इस दुख की घड़ी में मैं उनके पीड़ित परिवार के साथ हूं और उनके प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें