28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Road Accident: लोहरदगा में ट्रैक्टर और बाइक की हुई भिड़ंत, एक व्यक्त की मौत, दो घायल

लोहरदगा के कुड़ू में एक अवैध बालू से लदे ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई तथा दो अन्य घायल हो गए.

लोहरदगा, अमित कुमार राज : कुड़ू थाना क्षेत्र के टाटी-कैरो मुख्य पथ पर टाटी नर्सरी के समीप मंगलवार शाम लगभग सात बजे बालू लदा ट्रैक्टर तथा बाइक के बीच हुई सीधी भिड़ंत में एक की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हैं. एक घायल को प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल रेफर किया गया है.

कैसे हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक भंडरा थाना क्षेत्र के कसपुर गांव निवासी ललित उरांव अपनी भतीजी प्रीति उरांव तथा अनुज उरांव के साथ कुड़ू आया हुआ था. काम निपटाने के बाद अपनी बाइक से वापस टाटी-कैरो मुख्य रोड से होते हुए भंडरा के कसपुर लौट रहा था. इसी बीच दक्षिण कोयल नदी से अवैध रूप से बालू लेकर एक ट्रैक्टर तेजी से कुड़ू की तरफ आ रही थी. कुड़ू थाना क्षेत्र के टाटी नर्सरी के समीप बालू लदे ट्रैक्टर ने बाइक सवार को अपनी चपेट में लें लिया.

अवैध बालू लदे ट्रैक्टर से हुई बाइक की टक्कर

घटना के बाद बालू लदा ट्रैक्टर भागने में सफल रहा है. पुलिस ने बालू लदे ट्रैक्टर की पहचान कर ली है. घटना में घायल ललित उरांव तथा दो बच्चे सड़क पर तड़पते रहे इसकी सूचना टाटी के ग्रामीणों को हुई तथा टाटी गांव के ग्रामीण मौके पर पहुंचे तथा घायलों को इलाज के लिए कुड़ू सीएचसी पहुंचाया. अस्पताल में चिकित्सकों ने ललित को मृत घोषित कर दिया. जबकि घायल अनुज उरांव तथा प्रीति उरांव का इलाज कुड़ू सीएचसी में किया गया. प्रिति उरांव को बेहतर इलाज के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल रेफर किया गया है.

पुलिस ने बालू खनन को लेकर साधी चुप्पी

बालू लदा ट्रैक्टर के चालक की लापरवाही से घटना हुईं हैं. सवाल उठ रहा है कि बालू का अवैध खनन तथा परिवहन धड़ल्ले से जारी है, जानकारी के बावजूद प्रखंड प्रशासन तथा पुलिस प्रशासन व खनन विभाग क्यों चुप्पी साधे हुए हैं. पुलिस बालू लदे ट्रैक्टर को खोजबीन कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें