28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लोहरदगा : कांग्रेस कमेटी ने मॉब लिंचिंग की घटना के विरोध में डीसी को ज्ञापन सौंपा

लोहरदगा : जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से मॉब लिंचिंग की घटना के विरोध में उपायुक्त आकांक्षा रंजन को एक ज्ञापन सौंपा है. आवेदन देकर बताया गया किया कि विगत दिनों सरायकेला-खरसावां के घातकीडीह में एक युवक की मॉब लिंचिंग में हत्या हो गई. जिससे पूरे देश में झारखंड राज्य का नाम बदनाम हुआ है. […]

लोहरदगा : जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से मॉब लिंचिंग की घटना के विरोध में उपायुक्त आकांक्षा रंजन को एक ज्ञापन सौंपा है. आवेदन देकर बताया गया किया कि विगत दिनों सरायकेला-खरसावां के घातकीडीह में एक युवक की मॉब लिंचिंग में हत्या हो गई. जिससे पूरे देश में झारखंड राज्य का नाम बदनाम हुआ है. जो मानवता के विरुद्ध है.

झारखंड में यह कोई नयी घटना नहीं है, ये लगातार होते आ रही है और सरकार इसे रोकने में विफल रही है. ऐसी घटनाओं से जनता का कानून पर से विश्वास उठता जा रहा है. कांग्रेस पार्टी आज पूरे राज्य में काला बिल्ला लगाकर विरोध जता रही है कि राज्य सरकार जल्द से इस प्रकार की घटना पर लगाम लगाये.

इस घटना में शामिल लोगों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाए और भविष्य में इनकी पुनरावृत्ति ना हो. ऐसी घटनाओं पर प्रशासन सख्ती से पेश आये, ताकि ये घटना दोबारा राज्य देश में न घटित हो. मौके पर कमल प्रसाद केशरी, साजीद अहमद, अनिल कुमार, मोहन दुबे, कुणाल अभिषेक, शनिचरवा उरांव, शरुदत हुसैन, तारिक खान, सोनू कुरेशी, प्रदीप विशवकरमा, मनोज भगत, सुमित सिन्हा, कार्तिक कुजूर निसार अहमद एवं अन्य लोग उपस्थिति थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें