34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लोहरदगा : पत्नी और उसके आशिक का मर्डर करने के बाद किया सरेंडर

गोपी कुंवर लोहरदगा : राजधानी रांची से सटे लोहरदगा जिला में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और उसके आशिक का मर्डर कर दिया. दोनों का मर्डर करने के बाद इस शख्स ने पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया. मामला लोहरदगा के रामपुर महुआ टोली का है. बताया जाता है कि सागर साहू ने अपनी पत्नी […]

गोपी कुंवर

लोहरदगा : राजधानी रांची से सटे लोहरदगा जिला में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और उसके आशिक का मर्डर कर दिया. दोनों का मर्डर करने के बाद इस शख्स ने पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया. मामला लोहरदगा के रामपुर महुआ टोली का है.

बताया जाता है कि सागर साहू ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी की हत्या करने के बाद खुद थाना में जाकर सरेंडर कर दिया. पत्नी का गांव के ही गणेश ठाकुर (19) के साथ विवाहेतर संबंध था. नौ मई की रात सागर साहू की गैरमौजूदगी का लाभ उठाकर गणेश उसके घर पहुंच गया.

सागर घर लौटा, तो दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर अपना आपा खो बैठा. उसने वहीं दोनों की हत्या कर दी. दोनों की हत्या करने के बाद उसने घर में ताला लगाया और सीधे थाना पहुंचा. पुलिस ने सागर को गिरफ्तार कर लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें