1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. latehar
  5. jharkhand crime news latehar police entered the house in dhurva in film style picked up the young man and took him along know what is the whole matter srn

Jharkhand Crime News : धुर्वा में फिल्मी अंदाज में घर में घुसी लातेहार पुलिस, युवक को उठाया और ले गयी साथ, जानें क्या है पूरा मामला

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
लातेहार पुलिस धुर्वा थाना क्षेत्र के युवक को उठाया और ले गयी साथ
लातेहार पुलिस धुर्वा थाना क्षेत्र के युवक को उठाया और ले गयी साथ
प्रतीकात्मक तस्वीर

Jharkhand News, Ranchi Crime News, Latehar Crime News रांची : फिल्मी अंदाज में लातेहार पुलिस ने रांची के धुर्वा थाना क्षेत्र के सीटीआइ कॉलोनी में छापामारी की. बिना नंबर की गाड़ी से सादे लिबास में कुछ लोग आये. एक घर के सामने सुबह से ही नजर गड़ाये रहे. काफी देर तक निगरानी करने के बाद अचानक घर में घुसे और एक युवक को पकड़ कर गाड़ी में बिठाकर ले गये.

जब काफी देर तक युवक अपने घर नहीं लौटा, तो परिजनों ने धुर्वा थाना पुलिस को जानकारी दी. अपहरण व अनहोनी की आशंका जाहिर की. इसके बाद धुर्वा थाना पुलिस एक्टिव हुई और जांच शुरू की. आसपास के थाना को सूचित किया और सीसीटीवी की जांच करने लगी.

सिविल ड्रेस में थे पुलिसवाले :

गौरव को जिस अंदाज में पकड़ कर वाहन से ले जाया गया, उससे ही परिजनों को अपहरण या अनहोनी की आशंका हुई. तब परिजनों ने धुर्वा पुलिस को मामले की जानकारी दी. जांच के बाद पता चला कि जिस युवक को ले जाया गया है, उसका नाम गौरव श्रीवास्तव है.

उसे एक मामले में पूछताछ के लिए लातेहार पुलिस अपने साथ ले गयी. इसी मामले में लातेहार पुलिस ने जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के सेक्टर-2 निवासी इवेंट मैनेजमेंट का काम करनेवाले जॉय चक्रवर्ती और छोटन नामक को भी अपने साथ ले गयी है. लातेहार पुलिस के अधिकारी के अनुसार, एक आपराधिक गिरोह से कुछ लोगों ने बातचीत की है. इसी आधार पर तीनों को पूछताछ के लिए ले जाया गया है.

लातेहार पुलिस गौरव के घर छापेमारी करने जगन्नाथपुर थाना पुलिस को साथ लेकर गयी थी, क्योंकि घटनास्थल धुर्वा और जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र की सीमा में पड़ता है. लातेहार पुलिस ने समझा कि वह इलाका जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र में पड़ता है. इसी कन्फ्यूजन में धुर्वा थाना पुलिस को सूचना नहीं दी गयी. बाद में उन्हें पूरी जानकारी दे दी गयी. धुर्वा में फिल्मी अंदाज में घर में घुसी लातेहार पुलिस युवक को उठाया तथा News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें।

सौरभ, सिटी एसपी, रांची

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें