30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खूंटी में दंपती की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

रांची : झारखंड की राजधानी रांची से सटे खूंटी जिला में अपराधियों ने पति-पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी है. साइको थाना क्षेत्र में दंपती की हत्या से सनसनी फैल गयी. मामला शुक्रवार देर रात का है. हत्या के कारणों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पायी है. बताया जाता है कि शुक्रवार […]

रांची : झारखंड की राजधानी रांची से सटे खूंटी जिला में अपराधियों ने पति-पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी है. साइको थाना क्षेत्र में दंपती की हत्या से सनसनी फैल गयी. मामला शुक्रवार देर रात का है. हत्या के कारणों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पायी है.

बताया जाता है कि शुक्रवार देर रात अज्ञात अपराधियों ने कूड़ापूर्ति में शीतल मुंडा और उसकी पत्नी मादे मुंडा को गोली मार दी. दोनों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी.

ग्रामीणों ने इस घटना के बारे में स्थानीय पुलिस को जानकारी दी. पुलिस कूड़ापूर्ति स्थित मौका-ए-वारदात पर पहुंच चुकी है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि दंपती की हत्या अपराधियों ने की है या नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है, इसकी जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें