25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand : हथियार के साथ खूंटी से चार हार्डकोर नक्सली गिरफ्तार

खूंटी: झारखंड की राजधानी रांची से सटे खूंटी जिले के कर्रा के नगड़ा जंगल के पाससे रविवार को पीपुल्स लिबरेशन फोर्स ऑफ इंडिया (पीएलएफआइ) के चार उग्रवादियों को पुलिस ने धर दबोचा. गिरफ्तार किये गये सभी उग्रवादी तिलकेश्वर गोप गिरोह के सदस्य हैं. इन्हें तड़के छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया गया. पकड़े गये चार उग्रवादियों […]

खूंटी: झारखंड की राजधानी रांची से सटे खूंटी जिले के कर्रा के नगड़ा जंगल के पाससे रविवार को पीपुल्स लिबरेशन फोर्स ऑफ इंडिया (पीएलएफआइ) के चार उग्रवादियों को पुलिस ने धर दबोचा. गिरफ्तार किये गये सभी उग्रवादी तिलकेश्वर गोप गिरोह के सदस्य हैं. इन्हें तड़के छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया गया. पकड़े गये चार उग्रवादियों के नाम सुखदेव सिंह, चंद्र किशोर गोप, अकबर गोप और अर्जुन ओहदार हैं. अर्जुन नगड़ी का रहने वाला है, जबकि बाकी तीन बकसपुर साकेटोली के हैं.

इसे भी पढ़ें : झारखंड : खूंटी में दो पीएलएफआइ उग्रवादी ढेर, मारे गये नक्सलियों की शिनाख्त अब तक नहीं हुई

पुलिस ने बताया कि एसपी अश्विनी सिन्हा को गुप्त सूचना मिली थी कि क्षेत्र में कुछ उग्रवादी सक्रिय हैं. एसपी ने एएसपी (ऑपरेशन) अनुराग राज के नेतृत्व में कर्रा के थाना प्रभारी को कार्रवाई करने के निर्देश दिये. एएसपी के साथ मिलकर कर्रा के थाना प्रभारी उदय कुमार गुप्ताऔर सहायक अवर निरीक्षक जवाहर चौधरी पुलिस बल लेकर नगड़ा जंगल के समीप पहुंचे. पुलिस को देखकर नक्सली भागने लगे, लेकिन पुलिस बल ने उन्हें खदेड़कर धर दबोचा.

इसे भी पढ़ें : लापुंग के हुसलू में पिता की आंखों के सामने पीएलएफआइ उग्रवादियों ने युवक का गला रेता, खौफ

गिरफ्तारकिये गये नक्सलियों के पास से एक दो नाली बंदूक, .315 का एक राइफल, 12 बोर के 6 जिंदा कारतूस, .315 के 4 जिंदा कारतूस, लेवी मांगने के लिए इस्तेमाल किये गये दो मोबाइल फोन के अलावा पीएलएफआइ के लिए चंदा एकत्र करने की रसीद के दो बुक बरामद हुए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें