24.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बुंडू नगर पंचायत चुनाव: अध्यक्ष के आठ, उपाध्यक्ष पद के 13 प्रत्याशी मैदान में

स्क्रूटनी में उपाध्यक्ष पद के एक प्रत्याशी का नामांकन रद्द बुंडू : बुंडू नगर पंचायत चुनाव की स्क्रूटनी शुक्रवार को निर्वाचन कार्यालय में प्रत्याशियों की उपस्थिति में की गयी. निर्वाची पदाधिकारी सह अनुमंडल दंडाधिकारी सरोज तिर्की ने अध्यक्ष पद के लिए सभी प्रत्याशियों का नामांकन वैद्य पाया. जिसमें भाजपा के राजेश उरांव, आजसू के प्रदीप […]

स्क्रूटनी में उपाध्यक्ष पद के एक प्रत्याशी का नामांकन रद्द
बुंडू : बुंडू नगर पंचायत चुनाव की स्क्रूटनी शुक्रवार को निर्वाचन कार्यालय में प्रत्याशियों की उपस्थिति में की गयी. निर्वाची पदाधिकारी सह अनुमंडल दंडाधिकारी सरोज तिर्की ने अध्यक्ष पद के लिए सभी प्रत्याशियों का नामांकन वैद्य पाया.
जिसमें भाजपा के राजेश उरांव, आजसू के प्रदीप मुंडा, कांग्रेस के मानकी सिंह मुंडा, राजद से निरंजन उरांव, झामुमो से रितेश पातर के अलावा स्वतंत्र प्रत्याशी जितेंद्र उरांव, दीपक मिंज, विजय बड़ाइक सहित आठ प्रत्याशी चुनाव मैदान में बचे हैं.
वहीं उपाध्यक्ष पद के लिए निर्वाची पदाधिकारी सह कार्यपालक दंडाधिकारी जामनीकांत प्रसाद ने कुल 14 उम्मीदवारों में एक निर्दलीय प्रत्याशी देवेंद्र भोक्ता का नामांकन रद्द किया.
13 प्रत्याशियों का नामांकन स्वीकृत किया गया. जिसमें भाजपा से राधा देवी, कांग्रेस से प्रदीप कुमार महतो उर्फ रोशन, आजसू से सुनील जायसवाल, राजद से राजकिशोर प्रसाद उर्फ राजू, झामुमो से कृष्णा प्रमाणिक, टीएमसी से अजय कुमार बीद के अलावा स्वतंत्र प्रत्याशी नेपाल दास, रंजीत कुमार मोदक, भीम मछुआ, विश्वजीत ब्रह्मचारी, धनंजय कुमार साहू शामिल हैं.
वार्ड पार्षद पद के लिए वार्ड एक से छह के निर्वाची पदाधिकारी सह अंचलाधिकारी बुंडू बबली कुमारी ने कुल 26 प्रत्याशियों में एक प्रत्याशी का नामांकन रद्द किया. 25 प्रत्याशियों का नामांकन वैद्य माना है. वार्ड नंंबर सात से 13 के लिए कुल 32 प्रत्याशी के नामांकन पत्र को निर्वाची पदाधिकारी सह सीओ परमेश्वर मुंडा ने स्वीकृत किया. शनिवार को नामांकन वापसी की तिथि है. सोमवार को प्रत्याशियों को सिंबल दिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें