30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सखी मंडल की दीदियां ने वोटरों को जागरूक करने के लिए निकाली मोमबत्ती रैली

सखी मंडल की दीदियों ने जामताड़ा प्रखंड के चाकड़ी, दुलाडीह, चंद्रदीपा ग्राम में मतदाताओं को जागरूक किया. इसके अलावा कुंडहित प्रखंड के विक्रमपुर, कुंडहित ग्राम संगठन के साथ विभिन्न गांव में मोमबत्ती रैली निकाल कर मतदाताओं को जागरूक किया.

जामताड़ा. जेएसएलपीएस के सखी मंडल की ओर से जिले के विभिन्न गांव में रविवार शाम को मोमबत्ती रैली निकाल कर मतदाता जागरुकता अभियान चलाया. इस अवसर पर लोकसभा चुनाव 2024 में अधिक से अधिक मतदान हो, मतदान प्रतिशत में बढ़ोतरी हो. इसके लिए सखी मंडल की दीदियों ने जामताड़ा प्रखंड के चाकड़ी, दुलाडीह, चंद्रदीपा ग्राम में मतदाताओं को जागरूक किया. इसके अलावा कुंडहित प्रखंड के विक्रमपुर, कुंडहित ग्राम संगठन के साथ विभिन्न गांव में मोमबत्ती रैली निकाल कर मतदाताओं को जागरूक किया. वहीं, नाला प्रखंड के कुलडंगाल, खुड़ियाम, पाराडल, चलना गांव के अलावा फतेहपुर में भी मोमबत्ती रैली निकाली गयी. नारायणपुर प्रखंड के पबिया, झिलवा गांव सहित करमाटांड़ में मतदाताओं को जागरूक किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें