1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. tata steel news raw material division received 12 awards in safety bhupendra yadav honored grj

टाटा स्टील: रॉ मेटेरियल डिवीजन को सेफ्टी में 12 पुरस्कार, केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने किया पुरस्कृत

नयी दिल्ली के विज्ञान भवन में आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय श्रम और रोजगार, पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन मंत्री भूपेंद्र यादव व केंद्रीय श्रम और रोजगार राज्य मंत्री रामेश्वर तेली ने यह पुरस्कार दिये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Tata Steel News: टाटा स्टील
Tata Steel News: टाटा स्टील
फाइल फोटो

Tata Steel News: टाटा स्टील के रॉ मेटेरियल डिवीजन को सेफ्टी को लेकर वर्ष 2017, 2018, 2019 और 2020 के लिए विभिन्न श्रेणियों में 12 राष्ट्रीय सुरक्षा पुरस्कार दिये गये हैं. नयी दिल्ली के विज्ञान भवन में आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय श्रम और रोजगार, पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन मंत्री भूपेंद्र यादव व केंद्रीय श्रम और रोजगार राज्य मंत्री रामेश्वर तेली ने यह पुरस्कार दिये. टाटा स्टील के वीपी रॉ मेटेरियल डीबी सुंदररामम ने कहा कि उनके प्रयासों को राष्ट्रीय स्तर पर मान्यता मिलना गर्व की बात है. यह पुरस्कार टाटा स्टील रॉ मेटेरियल के मयंक शेखर, चीफ (जमाडोबा ग्रुप), झरिया डिवीजन, टाटा स्टील, श्रीशेंदु मुखर्जी, चीफ ऑपरेशन, एफएएमडी, टाटा स्टील और शिरीष शेखर, चीफ (नोआमुंडी आयरन माइन), ओर माइन एंड क्वैरिज डिवीजन, टाटा स्टील ने पुरस्कार प्राप्त किया.

इन श्रेणियों में मिला पुरस्कार

राष्ट्रीय सुरक्षा पुरस्कार (माइन) प्रतियोगिता वर्ष 2017 में टाटा स्टील की सिजुआ कोलियरी को दुर्घटना मुक्त लंबी अवधि (एलएएफपी) श्रेणी में खान में विजेता घोषित किया गया, जबकि टाटा स्टील की दिग्वाडीह कोलियरी को उसी श्रेणी में उपविजेता ट्रॉफी दी गयी. मेटल माइंस-मैकेनाइज्ड ओपनकास्ट श्रेणी में टाटा स्टील की जोडा इस्ट आयरन ओर माइन को विजेता घोषित किया गया है जबकि टाटा स्टील की नोआमुंडी आयरन ओर माइन को वर्ष 2017 के लिए उपविजेता ट्रॉफी दी गयी. टाटा स्टील की भीमतनगर (सुकिंडा) क्रोमाइट खदान को 50,000 से कम मैनशिफ्ट के साथ मेटल माइंस-मैकेनाइज्ड ओपनकास्ट में विजेता घोषित किया गया जबकि की जोडा वेस्ट आयरन एंड मैंगनीज माइन को उसी वर्ग में उपविजेता ट्रॉफी दी गयी.

टाटा स्टील को राष्ट्रीय सुरक्षा पुरस्कार

राष्ट्रीय सुरक्षा पुरस्कार (माइंस) प्रतियोगिता वर्ष 2018 में जोडा वेस्ट आयरन एंड मैंगनीज माइन को सबसे लंबी दुर्घटना मुक्त अवधि श्रेणी में उपविजेता घोषित. जोडा वेस्ट आयरन एंड मैंगनीज माइन को मेटल माइंस-मैकेनाइज्ड ओपनकास्ट का उपविजेता घोषित किया गया. राष्ट्रीय सुरक्षा पुरस्कार (माइंस) प्रतियोगिता वर्ष 2019 के लिए जोडा इस्ट आयरन ओर माइन को मेटल माइंस-मैकेनाइज्ड ओपनकास्ट श्रेणी में विजेता घोषित किया गया जबकि टाटा स्टील की नोवामुंडी आयरन ओर माइन को प्रतियोगिता वर्ष 2019 के लिए उपविजेता घोषित किया गया. राष्ट्रीय सुरक्षा पुरस्कार (माइंस) प्रतियोगिता वर्ष 2020 में टाटा स्टील के जोडा वेस्ट आयरन एंड मैंगनीज माइन ने सबसे लंबी दुर्घटना मुक्त अवधि श्रेणी में विजेता ट्रॉफी प्राप्त की गयी.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें