33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दूसरी ओर गोविंदपुर में ग्लेज इंडिया से जुड़े छह लोगाें पर केस

जमशेदपुर : ग्लेज इंडिया कंपनी से जुड़े छह लोगों के खिलाफ गोविंदपुर क्षेत्र के रहने वाले सुभाष उपाध्याय ने ठगी करने व उन्हें संरक्षण देने का मामला दर्ज कराया है. इनमें जितेंद्र शर्मा, सोनू अंसारी, अल्का देवी, संतोष सिंह, उमेश यादव, महेश यादव, भूपेंद्र सिंह और नवल पासवान का नाम शामिल है. दर्ज मामले में […]

जमशेदपुर : ग्लेज इंडिया कंपनी से जुड़े छह लोगों के खिलाफ गोविंदपुर क्षेत्र के रहने वाले सुभाष उपाध्याय ने ठगी करने व उन्हें संरक्षण देने का मामला दर्ज कराया है.
इनमें जितेंद्र शर्मा, सोनू अंसारी, अल्का देवी, संतोष सिंह, उमेश यादव, महेश यादव, भूपेंद्र सिंह और नवल पासवान का नाम शामिल है.
दर्ज मामले में नवल पासवान को संरक्षण, भूपेंद्र सिंह को दबंग और महेश यादव, उमेश यादव को संचालक बताया गया है. वहीं अल्का देवी और संतोष सिंह के खिलाफ गलत तरीके से घर में कंपनी का क्लास चलाने का आरोप लगाया है.
जितेंद्र शर्मा और सोनू अंसारी कंपनी के ट्रेनिंग क्लास के प्रशिक्षक हैं. इनके खिलाफ केस के गवाह के तौर पर क्षेत्र के चंदन पांडेय व अन्य लोग शामिल हैं. दो को भेजा गया जेल : ट्रेनिंग प्रोग्राम चलाने के आरोप में गोविंदपुर पुलिस ने जितेंद्र शर्मा और सोनू अंसारी को शुक्रवार को ही गिरफ्तार किया था.
शनिवार को उन पर मामला दर्ज किया गया. दोनों को रविवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. दोनों पर आरोप है कि कंपनी का कार्यालय बंद करने और चेतावनी देने के बाद भी संतोष सिंह के मकान में वे कार्यालय व ट्रेनिंग प्राेग्राम चला रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें