1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. naxalite organization tpc member narendra singh murder case fir lodged against friend case registered on brother application sam

नक्सली संगठन टीपीसी सदस्य नरेंद्र सिंह हत्या मामले में दोस्त पर एफआईआर, भाई के आवेदन पर दर्ज हुआ मामला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रतीकात्मक तस्वीर.
प्रतीकात्मक तस्वीर.
सोशल मीडिया.

Jharkhand news, Hazaribagh news : केरेडारी (हजारीबाग) : हजारीबाग जिला अंतर्गत केरेडारी थाना स्थित जोरदाग के झुमरी टांड़ तीन मुहान जंगल क्षेत्र में हुए नक्सली संगठन तृतीय प्रस्तुति कमेटी (TPC) के सदस्य नरेंद्र सिंह हत्या मामले में उसके सदस्य पर मामला दर्ज हुआ है. मृतक के भाई सत्येंद्र प्रसाद सिंह के आवेदन पर केरेडारी थाना में हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

मृतक का भाई सत्येंद्र प्रसाद सिंह पिता स्वर्गीय राजेंद्र प्रसाद सिंह ग्राम सरजामातू, थाना पिपराटांड, जिला पलामू के लिखित आवेदन पर केरेडारी पुलिस ने कांड संख्या 95/20 धारा 302, 34 भदवी, 27 आमर्स एक्ट के तहत सेरेगढ़ा बालूमाथ निवासी अमरेश राणा एवं अन्य को आरोपी बनाया है.

सत्येंद्र ने पुलिस को दिये आवेदन में लिखा है कि 15 सितंबर, 2020 की सुबह 6 बजे अमरेश राणा मेरे घर पहुंचा था. अमरेश मेरे भाई नरेंद्र सिंह उर्फ दारा सिंह को सरजामातू घर से मोटरसाइकिल से घूमने के लिए ले गया था. दिनभर उन दोनों का कोई पता नहीं चला. अचानक शाम में पुलिस द्वारा भाई की हत्या किये जाने की सूचना मिली. सत्येंद्र ने अपने भाई नरेंद्र सिंह की हत्या का आरोप अमरेश राणा पर लगाया है. साथ ही कई अन्य लोगों के शामिल होने की भी आशंका जतायी है.

इस संबंध में केरेडारी थाना प्रभारी बमबम कुमार ने कहा कि पुलिस मामले का छानबीन कर रही है. जल्द ही हत्या में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार किया जायेगा. मंगलवार को पुलिस ने घटनास्थल से 10 खोखा एवं मृतक के पास एक पिट्ठू जिसमें कपड़े, एक सिम कार्ड और पेपर में लिखा मोबाइल नंबर बरामद किया है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें