1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. barkhatta young man crushed to death in gorhar area gt road jam for hours in protest smj

गोरहर क्षेत्र में बरकट्ठा के युवक की पत्थर से कुचल कर हत्या, विरोध में जीटी रोड रहा जाम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : हत्या के विरोध में बरकट्ठा जीटी रोड को जाम किये लोगों को समझाते पुलिस अधिकारी.
Jharkhand news : हत्या के विरोध में बरकट्ठा जीटी रोड को जाम किये लोगों को समझाते पुलिस अधिकारी.
प्रभात खबर.

Jharkhnad news, Hazaribagh news : बरकट्ठा (हजारीबाग) : हजारीबाग जिला अंतर्गत गोरहर थाना क्षेत्र के बाराडीह गांव में एक युवक की हत्या कर देने का मामला सामने आया है. गोरहर थाना प्रभारी अरुण कुमार ने 14 नवंबर, 2020 की सुबह ग्रामीणों से मिली सूचना के आधार पर शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक की पहचान बरकट्ठा मेन रोड निवासी रवींद्र कुमार लाल (25 वर्ष) पिता स्वर्गीय महेंद्र लाल के रूप में की गयी है. इधर, हत्या के विरोध में आक्रोशित लोगों ने बरकट्ठा जीटी रोड को जाम कर दिया.

बताया गया कि मृतक रवींद्र कुमार लाल का शव बंडासिंघा- ईचाक मार्ग पर बाराडीह तालाब के समीप झाडियों में मिला था. मृतक का चेहरा पत्थर से बुरी से कुचल दिया गया था. इस संबंध में मृतक रवींद्र कुमार की मां पुतुल मसोमात ने गोरहर थाना में हत्या का मामला दर्ज कराया है.

पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिवार वालों को सौंप दिया. शव मिलते ही आक्रोशितों का गुस्सा फूट पड़ा. विरोध में बरकट्ठा जीटी रोड को जाम कर दिया. जाम की जानकारी मिलते ही बरकट्ठा थाना प्रभारी विद्यासागर चौरसिया घटनास्थल पहुंच कर लोगों को समझा- बुझाकर सड़क जाम खत्म कराया. वहीं, पुलिस हत्याकांड मामले की सभी पहलुओं पर तहकीकात करने में जुट गयी है.

इधर, बरकट्ठा युवक की हत्या की जानकारी मिलने पर बरकट्ठा विधायक अमित कुमार यादव, पूर्व विधायक जानकी प्रसाद यादव, भाजपा नेता केदार साव, प्रखंड मुखिया संघ अध्यक्ष बसंत साव, पुलिस निरीक्षक अंजनी कुमार, बरकट्ठा थाना प्रभारी विद्या सागर चौरसिया एवं सीओ निर्मल सोरेन घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली.

मौके पर गोरहर थाना प्रभारी अरुण कुमार ने मृतक के परिवार को अंतिम संस्कार के लिए 5000 रुपये, मुखिया बसंत साव ने 2000 रुपये दिये, जबकि विधायक ने 5000 रुपये देने की बात कही. वहीं, सीओ ने मृतक के परिजन को पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हजार रुपये दिलाने का आश्वासन दिया.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें