26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गोमो के पास NH2 पर सड़क हादसे में पुरोहित की मौत

गोमो : हरिहरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 2 पर रविवार को दोपहर करीब एक बजे अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दामोदर पांडेय (55) की घटनास्थल पर मौत हो गयी. स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया है. जानकारी के अनुसार बोकारो जिला के चंद्रपुरा थाना अंतर्गत […]

गोमो : हरिहरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 2 पर रविवार को दोपहर करीब एक बजे अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दामोदर पांडेय (55) की घटनास्थल पर मौत हो गयी. स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार बोकारो जिला के चंद्रपुरा थाना अंतर्गत तारानारी निवासी दामोदर पांडेय रविवार को अपने जजमान के घर कल्याणपुर गये थे. वह कल्याणपुर के बाद दूसरे जजमान के घर पावापुर लूना बाइक से जा रहे थे. इस दौरान पीछे से तेज गति से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने लूना को अपने चपेट में ले लिया.

जिससे दामोदर पांडेय की घटनास्थल पर मौत हो गयी. शव बुरी तरह से क्षत-विक्षत हो गया. घटना की सूचना पाते ही डुमरी विधायक जगरनाथ महतो, झामुमो नेता जगदीश चौधरी, दिनेश महतो तथा हरिहरपुर पुलिस दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें