29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बरकट्ठा : दिन दहाड़े दो घरों में लाखों का डाका, मेन रोड से बोलेरो की चोरी

बरकट्ठा : बरकट्ठा में दिन दहाड़े दो घरों से अपराधियों के द्वारा लाखों रुपये कि संपत्ति चोरी कर लेने का मामला सामने आया है. बरकट्ठा में पिछले दस पंद्रह दिनों के भीतर चोरी की घटनाओं में लगातार हो रही वृद्धि से लोगों में भय का माहौल है. अपराधियों ने सोमवार की दोपहर ग्राम परबत्ता बरकट्ठा […]

बरकट्ठा : बरकट्ठा में दिन दहाड़े दो घरों से अपराधियों के द्वारा लाखों रुपये कि संपत्ति चोरी कर लेने का मामला सामने आया है. बरकट्ठा में पिछले दस पंद्रह दिनों के भीतर चोरी की घटनाओं में लगातार हो रही वृद्धि से लोगों में भय का माहौल है. अपराधियों ने सोमवार की दोपहर ग्राम परबत्ता बरकट्ठा निवासी मसोमात यशोदा पति स्व. लोकनाथ प्रसाद के मकान में लगे ताले को तोड़कर चोरी की.

अपराधियों ने घर में रखें 35,300 रुपये नगद और लगभग 50 हजार रुपये के जेवरात की चोरी कर ली. दूसरी घटना सोमवार की शाम ग्राम परबत्ता निवासी बिरबल साव, पिता स्व. रामबालक साव के घर में लगे ताले को तोड़कर चोरी की गयी. चोरों ने घर के अंदर बक्‍से में रखे 10 हजार रुपये और लगभग 20 हजार रुपये के जेवरात की चोरी कर फरार हो गये. दोनों घर के लोग बरकट्ठा में सोमवार को लगने वाली साप्ताहिक हाट में दुकान लगाते हैं.

अपराधियों ने बंद पड़े मकान में मौका देखकर चोरी की घटना को अंजाम दिया. इस बाबत पिडि़त गृहस्वामी ने बरकट्ठा थाने में लिखित आवेदन दिया है. पुलिस आवेदन के आधार पर मामले की तहकीकात कर रही है. जानकारी हो कि पिछले 15 नवंबर की रात अपराधियों ने बरकट्ठा बाजार रोड स्थित जेवर घर नामक ज्वेलरी दुकान से लगभग 15 लाख रुपये की चोरी तथा 20 नवंबर को बरकट्ठा बाजार से थोड़ी दूर एक मकान से दिन दहाड़े 57 हजार रुपये नगदी एवं लगभग 60 हजार रुपये के जेवरात की चोरी कर ली थी.

बरकट्ठा चौक के समीप से अपराधियों ने एक बोलेरो गाड़ी चोरी की

बरकट्ठा मेन रोड पर चौक के समीप से अपराधियों ने एक बोलेरो गाड़ी चोरी कर ली. अपराधियों ने सोमवार की रात सर्विस सड़क पर खड़ी सफेद रंग की बोलेरो गाडी नंबर JH 10X 8014 की चोरी कर ली. घटना की जानकारी मंगलवार की सुबह गाड़ी मालिक को अपने स्थान पर बोलेरो को खड़ा नही देखकर हुई.

इस बाबत गाड़ी मालिक अविनाश कुमार पिता उमेन्द्र कुमार सिंह ने एक लिखित आवेदन बरकट्ठा थाने में दिया है. बरकट्ठा में चोरी की बढ़ती घटना पर प्रखंड कांग्रेस अध्यक्ष दर्शन सोनी ने चिंता जाहिर की है. कहा कि दिनों दिन हो रही चोरी की घटना के बावजूद पुलिस प्रशासन अबतक किसी भी मामले का सुराग नहीं लगा पायी है. पुलिस रात में गश्त के नाम पर जीटी रोड पर अवैध वसूली में लगी रहती है जिससे अपराधियों का मनोबल बढ़ता जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें