33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand : बरकट्ठा के युवक की अफ्रीका में मौत, शोक में डूबा पूरा गांव

बरकट्ठा : झारखंड के हजारीबाग जिला के बरकट्ठा प्रखंड के एक युवक की अफ्रीका में मौत हो गयी है. युवक की मौत की सूचना मिलते ही पूरा गांव शोक में डूब गया. भैयाडीह गोरहर गांव के रहने वाले इस युवक का नाम दिनेश महतो (27)है. वह अफ्रीका के मॉरीतानिया में काम करता था. भुनेश्वर महतो […]

बरकट्ठा : झारखंड के हजारीबाग जिला के बरकट्ठा प्रखंड के एक युवक की अफ्रीका में मौत हो गयी है. युवक की मौत की सूचना मिलते ही पूरा गांव शोक में डूब गया. भैयाडीह गोरहर गांव के रहने वाले इस युवक का नाम दिनेश महतो (27)है. वह अफ्रीका के मॉरीतानिया में काम करता था.

भुनेश्वर महतो के बेटे दिनेश की शनिवार को अफ्रीका के एक अस्पताल में मौत हुई. मृतक के परिजनों ने बताया कि घर की आर्थिक स्थिति खराब होने की वजह से दिनेश छह माह पहले केपीटीएल ट्रांसमिशन कंपनी में काम करने मॉरीतानिया गया था.

एक महीने से उसके कान में दर्द था.कान के दर्द की वजह से पिछले दिनों उसे अस्पताल में भर्ती कराया. यहीं इलाज के दौरान शनिवार को उसकी मौत हो गयी.

मृतक के घर में बुजुर्ग माता-पिताकेअलावा पत्नी मालती देवी,दोबेटी और एक बेटा है. परिजनों ने राज्य के जनप्रतिनिधियों से अपील की है कि दिनेश का शव भारत लाने में उनकी मदद करें. बताया कि दिनेश अपने घर का इकलौता कमाने वाला सदस्य था.

दिनेश की मौत से घर की आर्थिक स्थिति चरमरा गयी है. परिवार को मदद की जरूरत है. समाजसेवी सिकंदर अली ने कहा है कि संबंधित अधिकारियों को दिनेश का शव बरकट्ठा लाने में मदद के लिए आगे आना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें