34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चलती बस में लगी आग, लोगों ने खिड़की से कूदकर बचायी जान, बाल-बाल बचे 60 यात्री

हजारीबाग : हजारीबाग से रांची आ रही एक यात्री बस में सोमवार को 11 बजे अचानक आग लग गयी जिससे यात्रियों में हड़कंप मच गया. जानकारी के अनुसार घटना के तुरंत बाद ड्राइवर ने सड़क किनारे बस को रोक दिया और सूझबूझ दिखाते हुए यात्रियों को नीचे उतरने को कहा. बताया जा रहा है कि […]

हजारीबाग : हजारीबाग से रांची आ रही एक यात्री बस में सोमवार को 11 बजे अचानक आग लग गयी जिससे यात्रियों में हड़कंप मच गया. जानकारी के अनुसार घटना के तुरंत बाद ड्राइवर ने सड़क किनारे बस को रोक दिया और सूझबूझ दिखाते हुए यात्रियों को नीचे उतरने को कहा.

बताया जा रहा है कि आग लगने की सूचना जैसे ही यात्रियों के बीच फैली तो बस के अंदर अफरातफरी मच गयी. यात्री कूदकर अपनी जान बचाते नजर आये. जिसे दरवाजे से मौका नहीं मिला, वो खिड़की तोड़कर बस से नीचे कूद पड़ा. हादसे में बस जलकर खाक हो गयी. हादसे में किसी भी यात्री को नुकसान नहीं पहुंचा है.

दरअसल, मनोज रथ नामक बस हजारीबाग से रांची जा रही थी जिसमें 60 यात्री सवार थे. बस रांची की ओर बढ़ रही थी तभी अचानक इंजन में आग लग गयी. हादसे के वक्त बस मुकुंदगंज पहुंच चुकी थी. ड्राइवर तुरंत सचेत हो गया और बस को सड़क किनारे खड़ी कर लोगों को नीचे उतरने को कहा.

हादसे की सूचना आनन-फानन में फायर बिग्रेड और पुलिस को दी गयी जिसके बाद वे घटनास्थल पर पहुंचे. खबर लिखे जाने तक बस में लगी आग को बुझाया जा चुका है. आग लगने के पीछे शॉर्ट सर्किट को वजह माना जा रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लगी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें