18.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गिद्धौर में बनेगा स्टेडियम

गिद्धौर : चतरा शक्ति स्थल है. पूरब में मां बागेश्वरी, पश्चिम में मां कौलेश्वरी, उत्तर में मां भद्रकाली का प्रवेश द्वार है.भद्रकाली व कौलेश्वरी को विकसित करने का काम सरकार कर रही है. बलबल भी विकास के लिए पूरी अहर्ता रखता है. इसका डीपीआर तैयार कराया जायेगा. साथ ही जवाहर लाल नेहरू मैदान एक खूबसूरत […]

गिद्धौर : चतरा शक्ति स्थल है. पूरब में मां बागेश्वरी, पश्चिम में मां कौलेश्वरी, उत्तर में मां भद्रकाली का प्रवेश द्वार है.भद्रकाली व कौलेश्वरी को विकसित करने का काम सरकार कर रही है. बलबल भी विकास के लिए पूरी अहर्ता रखता है. इसका डीपीआर तैयार कराया जायेगा. साथ ही जवाहर लाल नेहरू मैदान एक खूबसूरत मैदान है, इसे स्टेडियम की शक्ल दी जायेगी. राज्य सरकार खेल व खिलाड़ियों को बढ़ावा देने के लिए सभी प्रखंडों में स्टेडियम निर्माण को लेकर प्रतिबद्ध है.

कमल क्लब के माध्यम से ग्रामीण प्रतिभाओं को उभारने का काम किया जा रहा है. उक्त बातें राज्य सरकार के खेल व कला संस्कृति मंत्री अमर बाउरी ने बलबल व गिद्धौर में कही. इससे पूर्व गिद्धौर व बलबल में कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. बलबल पहुंच कर उन्होंने मां बागेश्वरी की पूजा-अर्चना की. साथ ही बलबल की विशेषताओं से अवगत हुए. पंडित दीन दयाल उपाध्याय क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबला भी मंत्री ने देखा.

उन्होंने विजेता व उपविजेता टीमों को पुरस्कृत किया. कार्यकर्ताओं ने उन्हें प्रखंड व जिले की कई समस्याओं व खूबियों से अवगत कराया. मंत्री ने इन समस्याओं का समाधान का आश्वासन लोगों को दिया. कार्यक्रम में विधायक गणेश गंझू ने भी अपने विचार रखते हुए कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाया. कार्यक्रम को भाजपा नेता उज्ज्वल दास, सुजीत भारती, अशोक शर्मा, मुखिया राजेश दांगी ने भी संबोधित किया. मौके पर सांसद प्रतिनिधि निर्भय ठाकुर, बिंदेश्वरी यादव, नागेश्वर शर्मा समेत कई भाजपा कार्यकर्ता शामिल थे. इधर, सरस्वती शिशु विद्या मंदिर के बच्चों ने अतिथियों का स्वागत किया. इसके अलावा पारा शिक्षक संघ के लोगों ने मंत्री को मांग पत्र सौंपा.

लोगों में दिखी नाराजगी: मंच शेयर करने को लेकर लोगों में नाराजगी देखी गयी. पंचायत प्रतिनिधियों को मंच पर स्थान नहीं मिलने से नाराज दिखी. प्रमुख प्यारी देवी, उपप्रमुख, बारीसाखी व पहरा मुखिया के अलावा पूर्व मुखिया निर्मला देवी मंच पर नहीं थे. इसके अलावा फाइनल मुकाबले के बीच दोनों टीमो के बीच विवाद हुआ. हालांकि मंत्री ने खिलाड़ियों को समझा-बुझा कर खेल को खेल की भावना से खेलने की बात कही.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें