1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. three people died in three accidents in gumla district srn

गुमला जिले में तीन हादसे में तीन लोगों की हुई मौत

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
gumla news
gumla news
DEMO PIC

गुमला : गुमला जिले में तीन अलग-अलग स्थानों में हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी. सिसई प्रखंड में शराब के नशे में सड़क से गुजर रहे अधेड़ को गाड़ी ने कुचल दिया. जिससे उसकी मौत हो गयी. पालकोट में खेत से अपने घर जा रही महिला किसान की भी गाड़ी से कुचलने से जान चली गयी. गुमला में ट्रैक्टर चालक को अज्ञात गाड़ी ने धक्का मार दी. जिससे उसकी जान चली गयी. पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में कर पोस्टमार्टम कराया और शव को उसके परिजनों को सौंप दिया.

सिसई : शराब के नशे में हादसा, मौत :

सिसई-गुमला मुख्य मार्ग पर नागफेनी पुल के समीप सड़क दुर्घटना में पोढ़ा गांव निवासी जीतवाहन गोप (65) की मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार जीतवाहन गोप सोमवार को नागफेनी मेला घूमने आया था. मेला में शराब का सेवन अधिक करने की वजह से जीतवाहन अपने घर नहीं जा सका और रास्ता भूल कर मेन रोड पर लड़खड़ाते हुए गुमला की ओर जाने के क्रम में नागफेनी कोयल नदी पुल के समीप रात 8.00 बजे अज्ञात वाहन की चपेट में आने से घायल हो गया. स्थानीय लोगोर् ने घटना की जानकारी सिसई पुलिस को दी. सूचना मिलते ही थानेदार अभिनव कुमार घटनास्थल पहुंचकर घायल को रेफरल अस्पताल सिसई पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पालकोट : सड़क हादसे में महिला की मौत :

पालकोट थाना के बघिमा गांव निवासी महिला कुकटो देवी (60) की मौत बघिमा तालाब के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से घटनास्थल पर हो गयी. पुलिस को सूचना मिलने पर घटनास्थल पहुंचकर शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गुमला भेज दिया गया. ग्रामीणों ने बताया कि महिला चरकाटांगर गांव में अपने खेत में धान खेती देखने गयी थी. शाम 6.00 बजे अपने घर बड़ाइकटोली लौटने के क्रम में विपरीत दिशा से आ रहे अज्ञात वाहन की चपेट में आने से महिला की मौत हो गयी. ग्रामीणों ने बताया कि सोमवार की शाम तेज बारिश के कारण घटना की जानकारी किसी को नहीं मिली. मंगलवार की अहले सुबह सड़क में पड़े शव को देख कर पालकोट पुलिस को खबर दी गयी.

गुमला : सड़क हादसे में युवक की मौत :

घाघरा थाना के खंभिया गांव निवासी तुलसी गोप (19) की मौत सोमवार की देर शाम टोटो नवाडीह के समीप हुए सड़क हादसे में हो गयी. घटना के संबंध में मृतक के भाई राजमोहन गोप ने बताया कि मृतक पेशे से ट्रैक्टर चालक था. वह अपनी ससुराल टोटो नवाडीह में रहता था. सोमवार की शाम वह बाइक से टोटो आने की बात कह कर निकला था. इसी क्रम में रास्ते में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गयी.

घाघरा : सड़क हादसे में तीन घायल :

घाघरा थाना क्षेत्र के पिठवरटोली के समीप सड़क दुर्घटना में तीन युवक घायल हो गये. घायलों में पोढ़ा गांव निवासी सूरज बढ़ई (24), आकाश उरांव (23) व प्रेमचंद्र उरांव (10) है. स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से तीनों घायलों को सीएचसी घाघरा में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक इलाज के बाद सूरज बढ़ई को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल गुमला रेफर कर दिया गया. जानकारी के अनुसार पिठवरटोली के समीप बॉक्साइट ट्रक सड़क के किनारे खड़ा था. इसी दौरान नशे से धुत उपरोक्त युवक घाघरा से अपने घर पोढ़ा जाने के क्रम में अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें