17.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

CCL में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी, पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई

उन्होंने कहा है कि मैं एक विधवा हूं. मुझे झूठे भ्रम में रखकर ठग लिया गया. पुलिस लोगों की मदद के लिए है. परंतु, यहां एक विधवा महिला की मदद नहीं की जा रही है.

गुमला : गुमला थाना क्षेत्र की एक विधवा महिला को सीसीएल में नौकरी दिलाने के नाम पर दो लाख 65 हजार रुपये ठगी किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में भुक्तभोगी महिला सोसो निवासी जया देवी ने दुठी मानगढ़ हजारीबाग निवासी अभिषेक सिंह व अशोक नगर रांची निवासी चंचला बोस को आरोपी बनाते हुए गुमला थाना में उपरोक्त दोनों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है. जया देवी ने कहा है कि प्राथमिकी दर्ज किये दो सप्ताह हो गया. परंतु, अबतक गुमला पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.

उन्होंने कहा है कि मैं एक विधवा हूं. मुझे झूठे भ्रम में रखकर ठग लिया गया. पुलिस लोगों की मदद के लिए है. परंतु, यहां एक विधवा महिला की मदद नहीं की जा रही है. उन्होंने गुमला पुलिस से कार्रवाई की मांग की है. दर्ज प्राथमिकी में जया देवी ने कहा है कि भुक्तभोगी महिला कौशल प्रशिक्षण के तहत आइटी सेक्टर में कंप्यूटर विषय पर फरवरी 2021 में ट्रेनिंग की थी. जिसके बाद प्लेसमेंट देने की बात कहा गया था.

Also Read: गुमला के LPG गैस उपभोक्ताओं के लिए बड़ी खबर, इस तारीख तक करा लें E-KYC, नहीं तो बंद हो जाएगी सब्सिडी

उसी समय कौशल प्रशिक्षण के ट्रेनर अभिषेक व चंचला ने उसे सीसीएल में नौकरी दिलाने के नाम पर विभिन्न तिथियों को दो लाख 65 हजार रुपये ले लिया. जब उसकी नौकरी नहीं लगी, तो उसने अपना पैसा वापस मांगी. इस पर आरोपियों ने उसे पैसा नहीं लौटाया. वहीं आरोपियों ने भुक्तभोगी महिला को धमकी देने लगा. उन्होंने उपरोक्त आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए अपना पैसा रिकवरी की मांग किया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें