27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुमला के पिता-पुत्र की हिमाचल में मौत, मजदूरी करने गये हुए थे दोनों

दुर्जय पासवान, गुमला गुमला के घोर नक्सल प्रभावित चैनपुर ब्लॉक के कुरुमगढ़ गांव के पिता व पुत्र की मंगलवार की सुबह हिमाचल प्रदेश में एक सड़क हादसे में मौत हो गयी है. मृतकों की पहचान बुधन राम व पुत्र सुनील राम के रूप में की गयी है. दोनों पिता-पुत्र गांव में काम नहीं मिलने पर […]

दुर्जय पासवान, गुमला

गुमला के घोर नक्सल प्रभावित चैनपुर ब्लॉक के कुरुमगढ़ गांव के पिता व पुत्र की मंगलवार की सुबह हिमाचल प्रदेश में एक सड़क हादसे में मौत हो गयी है. मृतकों की पहचान बुधन राम व पुत्र सुनील राम के रूप में की गयी है. दोनों पिता-पुत्र गांव में काम नहीं मिलने पर कुछ माह पहले मजदूरी करने हिमाचल प्रदेश गये हुए थे. घटना हिमाचल प्रदेश के शिमला जिला स्थित झाकरी इलाके में हुई है.

एक बोलेरो खाई में गिर गयी है. जिसमें कुरुमगढ़ के पिता-पुत्र भी सवार थे. घटना में कुरुमगढ़ गांव के बुधन राम व पुत्र सुनील राम की मौत हुई है. बताया जा रहा है कि दोनों पिता-पुत्र मजदूरी करने हिमाचल प्रदेश गये हुए थे. कई महीनों से पिता-पुत्र हिमाचल प्रदेश में मजदूरी कर रहे थे. हिमाचल प्रदेश की पुलिस ने दोनों मृतकों की पहचान करते हुए गुमला जिला का बताया है.

साथ ही मृतक के गांव में इसकी सूचना भेजवा दी गयी है. शव को हिमाचल प्रदेश से गुमला भेजने के लिए पुलिस प्रयास कर रही है. इधर, घटना की सूचना के बाद गांव में मातम है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें