34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुमला : रसोई-गैस बांटने गये गैस एजेंसी के दो कर्मियों पर फायरिंग, गोली का छर्रा लगा

दुर्जय पासवान, गुमला गुमला जिले के कामडारा थाना क्षेत्र के कुली टांगरटोली गांव में गुरुवार की रात करीब सात बजे हथियारबंद अपराधियों ने रसोई-गैस सिलेंडर व चूल्हा बांटने गये बलि गैस एजेंसी तिर्रा के दो कर्मियों पर फायरिंग किया है. दोनों को गोली का छर्रा लगा है. अभी दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया […]

दुर्जय पासवान, गुमला

गुमला जिले के कामडारा थाना क्षेत्र के कुली टांगरटोली गांव में गुरुवार की रात करीब सात बजे हथियारबंद अपराधियों ने रसोई-गैस सिलेंडर व चूल्हा बांटने गये बलि गैस एजेंसी तिर्रा के दो कर्मियों पर फायरिंग किया है. दोनों को गोली का छर्रा लगा है. अभी दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये लोग झारखंड राज्य स्थापना दिवस पर रसोई-गैस बांटने गांव गये हुए थे. तभी अपराधियों ने रंगदारी में सिलेंडर मांगा. जब कर्मियों ने सिलेंडर देने से इनकार किया तो अपराधियों ने हमला कर दिया. दोनों कर्मियों पर गोली चलायी. घटना की सूचना पर पुलिस गांव के लिए रवाना हो गयी है.

बताया जा रहा है कि गैस एजेंसी के कर्मी बाबूलाल सिंह व किशोर सिंह रसोईगैस बांटने कामडारा ब्लॉक गये हुए थे. शाम को कुछ सिलेंडर बच गया तो ये लोग सिलेंडर बांटने के लिए गांव खोजने लगे. तभी कुली गांव का डीलर उपेंद्र गोप उन लोगों को सिलेंडर बांटने टांगरटोली गांव ले गया. जहां पहले से मौजूद अपराधियों ने सिलेंडर नहीं मिलने पर हमला कर दिया. गोलीबारी की.

दोनों कर्मी सिलेंडर व अन्य सामान गांव में ही छोड़कर भागे और अपनी जान बचायी. भागने के क्रम में गोली का छर्रा लगा है. अस्पताल में दोनों के शरीर से छर्रा निकालने का प्रयास किया जा रहा है. हालांकि दोनों को।खतरे से बाहर बताया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें